Sitapur News : सपा की महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष का बहराइच बवाल को लेकर बड़ा बयान

Sitapur News : यूपी के सीतापुर पहुंची समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने बहराइच की घटना को लेकर योगी सरकार पर कड़ा प्रहार किया।

Report :  Sami Ahmed
Update:2024-10-14 21:09 IST

Sitapur News : यूपी के सीतापुर पहुंची समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने बहराइच की घटना को लेकर योगी सरकार पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि बहराइच मेरा जिला है और आज तक वहां ऐसी घटना नहीं हुई। उन्होंने प्रशासन पर विफलता का आरोप लगाया, यह कहते हुए कि प्रशासन को मूर्ति यात्रा के मार्ग की जानकारी होती है और इसके बावजूद घटना हुई, जिससे साफ है कि प्रशासन वहां नहीं था।

जूही सिंह ने कहा कि बहराइच में टोलियां बनती हैं, जिनमें सभी धर्मों के लोग शामिल होते हैं और यह सुनिश्चित किया जाता है कि शांति बनी रहे। फिर भी, इस बार प्रशासन की गैरमौजूदगी ने हालात बिगाड़ दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने जानबूझकर दंगे करवाए, जिसके परिणामस्वरूप कई लोगों की जान गई। जूही सिंह ने कहा कि योगी सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए छोटी कार्रवाइयों का सहारा ले रही है और जनता को न्याय से वंचित कर रही है।

सपा नेता ने कहा कि बहराइच के लोग भयभीत हैं और घर से बाहर निकलने में भी डर रहे हैं। वहां इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है, जिससे आम लोगों की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। उन्होंने सरकार से जवाबदेही की मांग की और कहा कि योगी सरकार का यह दूसरा कार्यकाल है, जबकि केंद्र का तीसरा। अब वक्त आ गया है कि सरकार अपने 'कुकर्मों' का जवाब दे और जनता को बताए कि ऐसी घटना कैसे घटी। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि हेलमेट पहनकर घूम रहे हैं, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं है। न्याय दिलाना सरकार की जिम्मेदारी है, और इसे टालना ठीक नहीं है।

Tags:    

Similar News