Sitapur News: खेत से वापस आ रहे लोगों के लिए सामने से मौत बनकर आई ट्रक, दो की दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ हादसा

Sitapur News: सीतापुर में सूबह तेज रफ्तार ट्रक ने 3 लोगों को कुचल दिया, जिससे दो लोगों की मौकों पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

Update: 2023-06-16 10:20 GMT
(Pic: Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने 3 लोगों को कुचल दिया। इस सड़क हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। आपको बता दें कि देहात कोतवाली क्षेत्र के लखीमपुर मार्ग पर ये दर्दनाक हादसा हो गया। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

हादसे में जख्मी तीसरा शख्स भी गंभीर

देहात कोतवाली क्षेत्र के उलजापुर निवासी अश्वनी वकालत करते थे। गांव में ही रहकर अपने खेतों की देखरेख भी करते थे। गुरुवार शाम वह गांव निवासी अपने मित्र संदीप और गुड्डू के साथ खेत देखने गए थे। वहीं से वापस आते हुए ये घटना ही गई। हादसा होते ही स्थानीय लोगों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने परिजनों की मदद से तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने अश्वनी और संदीप को मृत घोषित कर दिया जबकि गुड्डू को भर्ती कर उपचार शुरू किया गया। गुड्डू की हालत भी गंभीर है। मृतक के रिश्तेदार रमेश ने बताया कि खेत में सिंचाई के लिए पानी चल रहा था, बार-बार लाइट आ-जा रही थी। लाइट जाने के बाद यह तीनों लोग सड़क किनारे-किनारे जा रहे थे, तभी सामने से कंटेनर आ रहा था। उसी के पीछे ट्रक आ रहा था। ओवरटेक करने के दौरान ट्रक रौंदते हुए चला गया। जिसमे दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक लोग घायल हैं। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

परिवार में मचा कोहराम

खेत के लिए गए हुए अपने परिवार के लोगों की असमय मौत ने परिजनों को तोड़कर रख दिया है। घटनास्थल से लेकर जिला अस्पताल तक जाने में उनकी आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। आसपास के लोग किसी तरह उन्हें ढांढस बंधाते हुए नजर आए।

Tags:    

Similar News