Sitapur News: बकरी चराने गई दो मासूम बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

Sitapur News: बकरी चराने गई दो मासूम बच्चियों की तालाब में डूब गई। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने तालाब में डूबी दोनों बच्चियों के शवों को बरामद किया।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2023-09-30 17:20 GMT

Sitapur News (Pic:Social Media)

Sitapur News: जनपद सीतापुर में बकरी चराने गई दो मासूम बच्चियों की तालाब में डूब कर मौत हो गई। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। आनन फानन में परिवार के लोगों सहित गांव के तमाम लोग तालाब पर पहुंच गए। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने तालाब में डूबी दोनों बच्चियों के शवों को बरामद किया। सूचना पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। यह पूरा मामला सदरपुर थाना क्षेत्र के कुरवल गांव का है। बताते हैं कि गांव के रहने वाले श्रीकांत की सात वर्षीय बेटी शांति देवी वह नागेंद्र की नौ वर्षीय पुत्री बसंती शनिवार दोपहर स्कूल से आने के बाद बकरियों को चराने गांव के पूरब स्थित तालाब पर चली गई।

बकरी चराने के दौरान हुआ हादसा

बकरियां जब तालाब के समीप पहुंच गई तो उन्हें वहां से हटाने के लिए दोनों मासूम बच्चियों भी पीछे से पहुंच गई। इसी बीच बच्चियों का पैर फिसल जाने से वह दोनों तालाब में जा गिरी। आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने दोनों मासूम बच्चियों को तालाब में डूबता हुआ देख शोर मचाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते गांव के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं सूचना पाकर तालाब में डूबी दोनों बच्चियों के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए।

तालाब में डूबी बच्चियों की तलाश में ग्रामीण तालाब में कूद गए। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने तालाब में डूबी दोनों बच्चियों के शवों को बरामद किया। बच्चियों के शव बरामद होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही तहसील कर्मियों सहित पुलिस मौके पर पहुंची। मामले को लेकर एसडीएम महमूदाबाद शिखा शुक्ला का कहना है कि क्षेत्रीय लेखपाल को मौके पर भेजा गया है। दोनों ही परिवारों की हर संभव मदद की जाएगी।

Tags:    

Similar News