Sitapur News : डेढ़ माह से लापता युवती का झाड़ियों में मिला कंकाल, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

Sitapur News : प्रदेश के सीतापुर जिले के थाना अटरिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने डेढ़ माह से लापता युवती की हत्या का खुलासा किया। पुलिस ने शव को झाड़ियों से बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2024-08-25 15:14 GMT

Sitapur News : प्रदेश के सीतापुर जिले के थाना अटरिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने डेढ़ माह से लापता युवती की हत्या का खुलासा किया। पुलिस ने शव को झाड़ियों से बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 

बता दें कि देश राज यादव निवासी देबीपुर की पुत्री कल्पना यादव धरावा मार्ग पर ग्राम देवरिया के निकट सिलाई एवं ब्यूटी पार्लर की दुकान चलाती थी। वह बीते नौ जुलाई को दिन में अपनी दुकान से अचानक लापता हो गई। शाम को घर न पहुंचने पर परिजनों ने तलाश की, लेकिन कोई जानकारी न मिलने पर तेरह जुलाई को गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद युवती के पिता ने पुलिस के आला अधिकारियों से अपनी पुत्री को खोजने के लिए शिकायती पत्र भेजा। इस पर अटरिया पुलिस सक्रिय हुई। दो दिन पूर्व 23 अगस्त को पुलिस ने पिता देशराज यादव की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

ब्यूटी पार्लर की चलाती थी दुकान

पुलिस ने ब्यूटी पार्लर की दुकान के पड़ोस में नाई की दुकान चलाने वाले धरावा नई गढ़ी निवासी युवक समीर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने युवती की हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस ने उसकी निशान देही पर कोतवाली सिंधौली के मनवा चौकी रेलवे क्रासिंग के निकट जंगल से युवती का शव बरामद किया। पकड़े गए समीर ने पुलिस को बताया कि उसका युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके बाद युवती मोबाइल से अन्य युवकों से बात करती रहती थी।

इस बात से वह नाराज था। वह युवती को नौ जुलाई को दिन में ही अटरिया कस्बे के धरावा मोड़ से ई रिक्शा में घुमाने के बहाने हाइवे पर मनवा चौकी की तरफ सूनसान स्थान पर ले गया। युवती से काफी विवाद भी हो गया। उसने गुस्से में आकर उसका गला दबाकर हत्या कर दी और शव खींच कर झाड़ी में फेक दिया। थानाध्यक्ष रोहित दुबे ने बताया कि शव काफी पुराना होने के कारण सड़ कर कंकाल हो गया था। पोस्टमार्टम के साथ डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा। आरोपी समीर नाई को अपहरण व हत्या के आरोप में जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

Tags:    

Similar News