Sitapur News: गैंगरेप के आरोपितों की पुलिस ने पूरे गांव में निकाली बारात, फिर किया जिले की सीमा से बाहर, जानिए पूरा मामल

Sitapur News: सीतापुर में पुलिस ने बहुचर्चित गैंगरैप के आरोपितों पर जिला बदर की कार्रवाई की। पुलिस ने गैंगरैप के तीनों आरोपियों की पहले पूरे गांव में बारात निकाली, उसके बाद उन्हें जिले की सीमा के बाहर छोड़ दिया गया।

Update: 2023-08-28 11:16 GMT
गैंगरेप के आरोपितों की पुलिस ने पूरे गांव में निकाली बारात: Photo-Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पुलिस ने बहुचर्चित गैंगरैप के आरोपितों पर जिला बदर की कार्रवाई की। पुलिस ने गैंगरैप के तीनों आरोपियों की पहले पूरे गांव में बारात निकाली, उसके बाद उन्हें जिले की सीमा के बाहर छोड़ दिया गया। पुलिस ने यह कार्रवाई डीएम के आदेश पर की गई। तीनों आरोपित अभी हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आए थे।

न्यायालय में विचाराधीन है मामला

यह पूरा मामला इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र का है। इस पूरे मामले को लेकर एएसपी एनपी सिंह का कहना है कि जल्द ही तीनों आरोपितों को सजा कराई जायेगी, मामला न्यायालय में चल रहा है।

दलित नाबालिग बच्ची से किया था गैंगरेप

वर्ष 2020 में इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र की काजी कमालपुर में छह युवकों के द्वारा एक दलित नाबालिक बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। इस सामूहिक दुराचार का आरोपितों ने वीडियो भी वायरल कर दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद पूरी घटना काफी चर्चा का विषय बनी थी। इतना ही नही, गांव में तनाव की स्थिति बन गई थी। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर सभी आरोपियों के खिलाफ नामजद अभियोग दर्ज किया था। जिसमे पुलिस ने आबिद, आरिफ सहित सलीम को एक मुठभेड़ में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।

पुलिस ने की गुंडा एक्ट की कार्रवाई

तीनों आरोपित अभी हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आए थे। तीनों आरोपितों की गतिविधियों को देखते हुए थाना पुलिस ने अभी तीनों के खिलाफ गुंडा एक्ट के खिलाफ कार्रवाई की थी। एएसपी एनपी सिंह का कहना है कि डीएम न्यायालय से तीनों आरोपियों को जिले से बाहर करने का आदेश जारी हुआ था। जिसे लेकर तीनों आरोपितों को नोटिस में शामिल कर उन्हें जिले से बाहर भेजा गया है। इमलिया सुल्तानपुर थाना पुलिस ने नोटिस तामील करते हुए तीनों आरोपितों को जिले से बाहर भेज दिया है। इससे पहले पुलिस ने तीनों गैंगरेप के आरोपितों को पूरे गांव में घूमाकर उनकी बारात निकाली और उसके बाद जिले की सीमा से बाहर भेज दिया। पुलिस ने जिले की सीमा से बाहर भेजने से पहले तीनों आरोपितों को सख्त हिदायत दी कि वह जिले में दिखाई ना दें।

Tags:    

Similar News