×

Sitapur News: मदुरई रेल हादसा, पांच मृतकों के शव लाए गए सीतापुर, परिजनों में मचा कोहराम

Sitapur News: शत्रु दमन सिंह के घर पर जैसे ही शव पहुंचाया गया, बिलखते परिजनों का संभलना मुश्किल हो रहा था। सूचना मिलते ही डीएम एसपी भी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी।

Sami Ahmed
Published on: 27 Aug 2023 5:22 PM GMT
Sitapur News: मदुरई रेल हादसा, पांच मृतकों के शव लाए गए सीतापुर, परिजनों में मचा कोहराम
X
Bodies of five people from Sitapur killed in Madurai train accident brought

Sitapur News: मदुरई ट्रेन हादसे में यूपी के सीतापुर के रहने वाले पांच लोगों की हुई मौत के बाद रविवार देर शाम उनके शव सीतापुर पहुंचे। कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही यहां मृतकों के शवों को लेकर पहुंचे। स्टेशन पर शत्रु दमन सिंह व भसीन टूर एंड ट्रेवल्स के मालिक हरीश भसीन उर्फ पप्पू भसीन के अलावा अन्य पांचों शव पहुंचते ही कोहराम मच गया।

डीएम एसपी ने घर जाकर दी सांत्वना

शत्रु दमन सिंह के घर पर जैसे ही शव पहुंचाया गया, बिलखते परिजनों का संभलना मुश्किल हो रहा था। सूचना मिलते ही डीएम एसपी भी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। दोनों ही अधिकारी मिथिलेश सिंह के घर भी पहुंचे और उनके पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। डीएम और एसपी ने ट्रेन हादसे में मृतक मिथिलेश सिंह के पति को इस दुख की घड़ी में ढांढस बंधाया।

शहर में हर तरफ दिखी शोक की लहर

देहात कोतवाली इलाके के आदर्श नगर मोहल्ले में रहने वाले शत्रु दमन सिंह व मिथिलेश सिंह की मौत के बाद पूरा मोहल्ला गमगीन था। अपने पिता को देख पुत्री गले लगकर फूट-फूट कर रोने लगी। हर किसी के चेहरे पर दुख के भाव थे, वहीं इससे पहले बीजेपी सांसद राजेश वर्मा ने सरकार की तरफ से पीड़ित परिवारों को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता की चेक दी।

हर संभव मदद की जाएगीः राज्यमंत्री

कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही ने बताया कि इस दुख की घड़ी में सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। उनकी हर संभव मदद की जाएगी। बहुत ही हृदय विधायक घटना है, हमारे शोक संवेदना परिवार के साथ है। पीड़ित परिवार को इस दुख की घड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना हो, इसके लिए डीएम व एसपी के द्वारा पांचों मृतकों के घर पर एसडीएम सहित सीओ को तैनात कर दिया था।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story