Sitapur News : महिला ने लगाई नहर में छलांग, जाबांज सिपाही ने खुद की परवाह किए बगैर बचाई जान

Sitapur News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर में जांबाज सिपाही संजय की बहादुरी सामने आई है। मामा के साथ बाइक पर दवाई लेने जा रही महिला ने अचानक नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2024-07-22 11:43 GMT

Sitapur News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर में जांबाज सिपाही संजय की बहादुरी सामने आई है। मामा के साथ बाइक पर दवाई लेने जा रही महिला ने अचानक नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। सिपाही इस बहादुरी को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने पांच हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। 

जानकारी के मुताबिक, पारिवारिक कलह के चलते महिला ने नहर में छलांग लगाई। इस बीच मौके से निकल रहे जांबाज सिपाही संजय ने महिला को नहर में डूबता देख खुद भी छलांग दी और महिला का रेस्क्यू कर उसकी जान बचाई। इसके बाद सिपाही ने महिला को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां महिला का इलाज किया जा रहा है। वहीं, सिपाही संजय की बहादुरी की चर्चा भी लोग कर रहे हैं।

सिपाई ने बचाई महिला की जान

सिपाही संजय ने बताया कि एक महिला बाइक पर जा रही थी, अचानक उसने नहर में चलांग लगा दी, जब मैंने देखा तो मैंने नहर में कूद कर महिला की जान बचाई और इलाज के लिए भर्ती कर दिया है। वहीं, महिला के मामा ने बताया कि बाइक से दवाई लेने जा रहे थे, अचानक महिला ने पहले अपनी चप्पलों को फेंक दिया। उसके बाद नहर में कूद गई। मौके से पुलिस की गाड़ी निकल रही थी, जिसमें सवार सिपाही संजय ने खुद कर महिला की जान बचाई।

एसपी ने दिया पांच हजार रुपए का इनाम

वहीं, सीओ महमूदाबाद दिनेश शुक्ल ने बताया कि महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के नूरपुर के पास नहर में एक महिला कूद गई, जिसकी सूचना पुलिस को मिली। थाना प्रभारी और सिपाही संजय यादव मौके पर पहुंचे। नहर में छलांग लगाकर महिला की जान बचाई। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को 5–5 हजार रुपए नगद का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Tags:    

Similar News