Sitapur News: खौफनाक! छोटे भाई ने बड़े भाई की ईंट से कूचकर कर दी निर्मम हत्या

Sitapur News: राजेश की मौत हो जाने की सूचना मिलते ही को सहित कोतवाल मौके पर पहुंचे पुलिस ने राजेश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शव को भिजवा दिया है।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2024-05-01 03:14 GMT
मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में आपसी विवाद के चलते छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। छोटे भाई ने ईंटों से कूच कूचकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। बीच बचाव करने पहुंचे भाई को भी छोटे भाई ने ईट से हमला करके घायल कर दिया। इस हमले में दो महिलाएं भी घायल हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने राजेश को मृत घोषित कर दिया। हमले के बाद आरोपी भाई आसाराम मौके से भाग गया। यह पूरा मामला सदरपुर थाना क्षेत्र के सोसा खाफा गांव का है।

आपसी विवाद में खूनी संघर्ष

बताते हैं कि गांव के रहने वाले राजेश, विजय और आसाराम तीनों भाई आज बिलौली बाजार मजदूरी करने गए थे। बताया जाता है कि जब तीनों भाई मजदूरी करके घर वापस आ रहे थे तभी तीनों में आपसी विवाद के चलते मारपीट हो गई। जिसमें बात बढ़ने पर आसाराम ने अपने बड़े भाई राजेश की ईंट से कूच कूचकर प्रहार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद आसाराम और विजय राजेश को उठाकर घर ले गए और घर में पड़े तख्त पर लिटा दिया। बताते हैं कि शाम को आपसी विवाद के चलते विजय और आसाराम में फिर विवाद शुरू हो गया। जिसमें दोनों तरफ से ईट पत्थर चलने लगे। जिसमें आसाराम ने अपने बड़े भाई विजय सहित राजेश और विजय की पत्नी पर भी ईंटों से प्रहार किया।

जिसमें विजय सहित दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। सूचना मिलते ही डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। वहीं, हमले के बाद आसाराम मौके से भाग गया। डॉक्टर ने घायलों में राजेश को मृत घोषित कर दिया। राजेश की मौत हो जाने की सूचना मिलते ही को सहित कोतवाल मौके पर पहुंचे पुलिस ने राजेश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शव को भिजवा दिया है।  

Tags:    

Similar News