Sitapur: तीन मासूम बच्चों के साथ परिवार के पांच सदस्यों को सुलाया मौत की नींद, फिर खुद को गोली से उड़ाया

Sitapur: परिवार के पांच सदस्यों की हत्या करने के बाद युवक ने स्वयं गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। परिवार वाले उसे नशा मुक्त केंद्र ले जाना चाहते थे। इसको लेकर रात में विवाद हुआ।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2024-05-11 07:32 GMT

सीतापुर में परिवार के पांच सदस्यों की हत्या के बाद युवक ने खुद को मारी गोली (न्यूजट्रैक)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया। शराबी और मानसिक विक्षिप्त युवक ने अपनी मां, पत्नी और बच्चों की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि पत्नी की हथौड़े से मारकर जान ले ली। वही तीन बच्चों को छत से फेंक दिया जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद युवक ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। यह पूरा मामला रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के पाल्हापुर गांव का है।

मानसिक रूप से परेशान था आरोपी

परिवार के पांच लोगों की हत्या के बाद आरोपी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी नशेड़ी था और मानसिक रूप से परेशान रहता था। रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव निवासी अनुराग ठाकुर (42) ने शनिवार भोर में अपनी पत्नी प्रियंका (40), बेटी अश्विनी (12) दो अन्य बच्चो सहित मां सावित्री (65) की हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया। सीओ महमूदाबाद दिनेश शुक्ला ने बताया कि युवक नशे का आदी था। परिवार वाले उसे नशा मुक्त केंद्र ले जाना चाहते थे। इसको लेकर रात में विवाद हुआ। इसके बाद भोर में यह घटना हुई। शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि थाना रामपुर मथुरा क्षेत्र के पालपुर गांव से पुलिस को यह सूचना मिली कि एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक जिसका नाम अनुराग सिंह है जिसने अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या करने के बाद खुद को स्वयं गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। इसने अपनी पत्नी अपनी मां और तीन बच्चों की हत्या करने के बाद स्वयं को गोली मार कर आत्महत्या कर ली गई है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है पूरे मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस की मानें तो पड़ोसियों ने बताया कि अनुराग नशे का आदी था। परिवार वाले उसे नशा मुक्त केंद्र ले जाना चाहते थे। इसको लेकर रात में विवाद हुआ। इसके बाद सुबह 5 बजे अनुराग ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दे डाला। मौके पर अधिकारियों सहित भारी पुलिस बल तैनात है। फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। उधर, घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। घटनास्थल के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। पुलिस घर के आसपास किसी को आने नहीं दे रही।

Tags:    

Similar News