Hamirpur News: लड़की से दरिंदगी करने वाला छठवां आरोपी भी गिफ्तार, एसपी ने बीट कांस्टेबल को किया संस्पेंड

Hamirpur News: आधा दर्जन युवकों ने लाठी डंडे और बेल्ट से पहले तो लड़की के करीबी के साथ मारपीट की फिर लड़की को निर्वस्त्र कर उसके साथ दरिंदगी की।

Report :  Ravindra Singh
Update: 2022-08-20 16:49 GMT

हमीरपुर: लड़की से दरिंदगी करने वाला छठवां आरोपी भी गिफ्तार: Photo- Newstrack

Hamirpur News: हमीरपुर शहर के सिटी फॉरेस्ट में लड़की से दरिंदगी (rape with girl) कर वीडियो बनाने और इसे सोशल मीडिया में वायरल करने के सनसनीखेज मामले में फरार छठवां आरोपी भी गिरफ्तार (accused arrested) कर लिया गया है। एसपी शुभम पटेल (SP Shubham Patel) ने बताया कि घटना में फरार छठवां आरोपी लखन खंगार को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये आरोपी मौदहा क्षेत्र के भवानी गांव का रहने वाला है जो मुख्यालय स्थित गौरादेवी में किराए के मकान में रहता था।

वारदात में फरार छठवा दरिंदा भी गिरफ्तार

बता दें कि पिछले दिनों सिटी फॉरेस्ट में एक लड़की से दरिंदगी कर वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया में वायरल करने की सनसनीखेज वारदात को लेकर अब दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शनिवार को एसपी ने बीट कॉन्स्टेबल को लापरवाही बरतने पर सस्पेंड कर दिया है। पुलिस ने इस घटना में फरार छठवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

दरिंदों ने लड़की के करीबी के साथ मारपीट की फिर लड़की के साथ दरिंदगी की

आजादी के अमृत महोत्सव पर पूरे जिले में कार्यक्रम आयोजित हो रहे थे, तभी यहां शहर के हेड क्वाटर पर सिटी फॉरेस्ट में एक लड़की की अस्मत तार-तार कर उसका वीडियो बनाकर वायरल किया गया। अज्ञात लड़की अपने करीबी के साथ 16 अगस्त को दोपहर सिटी फॉरेस्ट घूमने गई थी। उसे नहीं पता था कि यहां दरिंदे चंद समय बाद हैवानियत का खेल खेलेंगे। देखते ही देखते आधा दर्जन युवकों ने लाठी डंडे और बेल्ट से पहले तो लड़की के करीबी के साथ मारपीट की फिर लड़की को निर्वस्त्र कर उसके साथ दरिंदगी की। बताया गया दरिंदगी का वीडियो घटना के दो दिन बाद सोशल मीडिया में वायरल किया गया।


आईजी के जाते ही बीट कॉन्स्टेबल सस्पेंड

लड़की से दरिंदगी का वीडियो वायरल होने के बाद आईजी वीके मिश्रा ने यहां आकर सिटी फॉरेस्ट में घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। उन्होंने अफसरों के साथ कानून व्यवस्था और अब तक हुई कार्रवाई को लेकर चिंतन और मंथन भी किया। उनके जाने के बाद पुलिस अब ऐक्शन मोड पर आ गई है। आईजी के जाने के बाद आज एसपी शुभम पटेल ने बीट कॉन्स्टेबल अनुराग को सस्पेंड कर दिया है।

दो सीओ के हुए स्थानांतरण

एसपी शुभम पटेल ने शनिवार को हमीरपुर सदर के सीओ घनश्याम सिंह को सरीला स्थानांतरित कर दिया है। जबकि सरीला के सीओ प्रमोद कुमार सिंह को राठ सीओ के पद पर तैनाती किया गया है। एसपी ने बताया कि सीओ राठ अभय नारायण राय के स्थानांतरण होने और कार्य मुक्त किए गए हैं। बताया कि सीओ घनश्याम सिंह हाल में ही स्थानांतरण पर हमीरपुर सदर आए थे, जिन्हें सरीला भेजा गया है।

Tags:    

Similar News