Gorakhpur News: कलयुगी बेटे ने पिता को काट डाला, सूटकेस में डाले शरीर के टुकड़े, बदबू न फैले इसलिए जलाता रहा अगरबत्ती

Gorakhpur News: तिवारीपुर इलाके में शनिवार रात संपत्ति की लालच में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। किसी को हत्या का संदेह नहीं हो इसके लिए शरीर के टुकड़े कर सूटकेस में ठूंस दिए।

Update: 2023-03-12 11:16 GMT

गोरखपुर में संपत्ति लेने के लिए बेटे ने पिता का कर दिया क़त्ल: Photo Newstrack

Gorakhpur News: तिवारीपुर इलाके में शनिवार रात संपत्ति की लालच में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। किसी को हत्या का संदेह नहीं हो इसके लिए शरीर के टुकड़े कर सूटकेस में ठूंस दिए। बदबू नहीं आए इसके लिए हैवान बेटा वहां अगरबत्ती जलाता रहा। आखिरकार पुलिस ने हत्यारे बेटे को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार मधुर मुरली गुप्ता (62) के सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी गई।

शव छिपाने के लिए सिर काट कर अलग करने के साथ ही शरीर के टुकड़े कर सूटकेस में भरकर गली में छिपा दिया गया। आरोपी के भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के टुकड़े बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

संपत्ति को लेकर बेटों में था विवाद

तिवारीपुर इलाके के सूरजकुंड आवास विकास कॉलोनी में मधुर मुरली गुप्ता परिवार के साथ रहते थे। संपत्ति को लेकर उनके बेटों में विवाद चल रहा है। बताया जा रहा है इसी विवाद में बेटे प्रिंस कुमार गुप्ता उर्फ संतोष ने पिता को दुकान पर अकेला पाकर सिलबट्टे से सिर पर हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद लकड़ी काटने वाली आरी से धड़ और सिर को अलग कर कई टुकड़ों में काट दिया। फिर भाई के कमरे से सूटकेस लाया और उस सूटकेस में शव के टुकड़ों को रखकर घर के पीछे वाली गली में छिपा दिया।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि छोटे भाई प्रशांत गुप्ता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। संपत्ति और रुपए की लालच में वारदात की बात सामने आई है।

Tags:    

Similar News