Sonbhadra News: ननिहाल आई किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास, दलित किशोरी के साथ की गई जबरदस्ती की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

Sonbhadra News: शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में ननिहाल आई दलित नाबालिक के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शनिवार को आरोपी को थाना क्षेत्र के उमरी कला हनुमान मंदिर के पास से दबोच लिया गया।

Update: 2023-12-23 13:50 GMT

ननिहाल आई दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: सोनभद्र शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में ननिहाल आई दलित नाबालिक के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। धारा 452, 354ख, 504, 506 भादवि व 3(2)(Vक), 3(1)द, 3(1)ध, 3(1)ब, (1), (2) एससी/एसटी एक्ट व 7/8 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शनिवार को आरोपी को थाना क्षेत्र के उमरी कला हनुमान मंदिर के पास से दबोच लिया गया। 

पूछताछ के बाद आरोपी का संबंधित धाराओं के तहत न्यायालय के लिए चालान कर दिया गया। शनिवार की देर शाम शाहगंज पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के एक गांव में ननिहाल आई दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है। नानी की तहरीर पर पुलिस ने उमरी कला गांव निवासी नीरज पटेल उर्फ नीरज सिंह 35 वर्ष पुत्र छबिंदर पटेल को गिरफ्तार कर लिया। क्षेत्राधिकारी घोरावल अमित कुमार ने बताया कि घटना शुक्रवार की है।

पीड़िता के नानी की तहरीर पर शाहगंज थाने में धारा 452, 354ख, 504, 506 भादवि व 3(2)(Vक), 3(1)द, 3(1)ध, 3(1)ब, (1), (2) एससी/एसटी एक्ट और 7/8 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। इसके बाद मिली सूचना के आधार पर आरोपी नीरज पटेल उर्फ नीरज सिंह पुत्र छबिंदर पटेल निवासी उमरीकला को उसके गांव के हनुमान मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष सूर्यभान की अगुवाई वाली टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी की। बताया कि मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई जारी है।

युवती को अगवा करने के मामले में समुदाय विशेष के सगे भाई गिरफ्तार

सोनभद्र। जुगैल थाना क्षेत्र में समुदाय विशेष के युवकों की तरफ से एक युवती के अपहरण के मामले में पुलिस ने समुदाय विशेष के दो सगे भाइयों की गिरफ्तारी की है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक सर्फुद्दीन और शहाबुद्दीन पुत्र शाह मुहम्मद निवासी जुगैल (टोला परसिदहिया) थाना जुगैल को शुक्रवार की सुबह 10 के करीब गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद दोनों भाइयों का धारा 363, 366, 342 आईपीसी के तहत चालान कर दिया गया।

7 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म मामले में आरोपी की गिरफ्तारी

सोनभद्र। चोपन थाना क्षेत्र के गांव में 7 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के मामले में भी एक आरोपी की गिरफ्तारी की गई है। चोपन पुलिस के मुताबिक प्रकरण में भोला खरवार उर्फ लालडूपट्टा खरवार निवासी कोटा खास, थाना चोपन को गिरफ्तार न्यायालय के लिए चालान किया गया है। मामले में धारा 376(AB) आईपीसी और 5M/6 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Tags:    

Similar News