Sonbhadra News: शिक्षामित्र ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, घर में घुसकर दुष्कर्म का आरोप, आरोपी की तलाश जारी

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र के रेणुकापार इलाके के एक टोले में शिक्षामित्र द्वारा एक किशोरी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है।

Update: 2023-12-05 17:18 GMT

शिक्षामित्र ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, घर में घुसकर दुष्कर्म का आरोप, आरोपी की तलाश जारी: Photo- Social Media

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र के रेणुकापार इलाके के एक टोले में शिक्षामित्र द्वारा एक किशोरी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। वाकए की जानकारी पाकर देर शाम पहुंची पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज किया और आरोपी की तलाश में जुट गई। मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर केस दर्ज करने की कार्रवाई जारी है।

आधार कार्ड के बहाने घर में घुसा शिक्षामित्र, अकेला पा किया दुष्कर्म

बताते हैं कि मंगलवार की दोपहर रेणुकापार इलाके के एक ग्राम पंचायत के टोले में एक शिक्षामित्र पहुंचा और आधार कार्ड मांगने के बहाने एक घर में घुस गया। आरोप है कि घर में किशोरी को अकेली पा उसके साथ दुष्कर्म किया। जब यह बात परिवार और पास-पड़ोस के लोगों को पता चली तो हड़कंप मच गया। पीड़ित परिवार की तरफ से मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। वारदात की जानकारी पाकर देर शाम संबंधित टोले में पहुंची क्षेत्राधिकारी ओबरा डा. चारू द्विवेदी और प्रभारी निरीक्षक देवीवर शुक्ल ने घटना के बारे में जानकारी हासिल की। पीड़िता से भी घटना के बारे में आवश्यक मालूमात हासिल किए गए। बताया गया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर केस दर्ज करने की कार्रवाई कराई जा रही है।

आरोपी फरार, तलाश जारी: पुलिस

उधर, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी शिक्षा मित्र आधार कार्ड मांगने के बहाने किशोरी के घर में जबरन जा घुसा और मौक़ा पाकर किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी शिक्षा मित्र मौक़े से फरार हो गया। प्रभारी निरीक्षक देवीवर शुक्ला के मुताबिक आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

घोखाधड़ी में दो के खिलाफ केस

राबटर्सगंज कोतवाली में जमीन के बैनामा कराने की आड में पांच लाख की ठगी किए जाने का मामला सामने आया है। पीडित पक्ष की तरफ से दी गई तहरीर पर राबटर्सगंज पुलिस ने न्यू कालोनी निवासी शशिकांत चौबे पुत्र अशोक चौबे निवासी न्यू कालोनी और स्वतंत्र चौधरी निवासी चंडी तिराहे के पास स्थित बभनौली के खिलाफ धारा 406 और 420 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News