Sonbhadra News: जोन स्तरीय मलखंभ में सोनभद्र की बादशाहत, सर्वाधिक अंक हासिल कर जमाया विजेता शील्ड पर कब्जा

पुलिस लाइन में आयोजित दो दिवसीय जोन स्तरीय मल्लखंभ प्रतियोगिता में सोनभद्र की टीम अव्वल रही। मेजबान टीम ने सर्वाधिक 83 अंक प्राप्त कर विजेता की शील्ड पर कब्जा जमाया।

Update:2024-10-01 19:17 IST

दो दिनी जोन स्तरीय मलखंभ प्रतियोगिता में सोनभद्र की टीम अव्वल (newstrack)

Sonbhadra News: पुलिस लाइन में आयोजित दो दिनी जोन स्तरीय मलखंभ प्रतियोगिता में सोनभद्र की टीम अव्वल रही। मेजबान टीम ने सर्वाधिक 83 अंक हासिल कर विजेत शील्ड पर कब्जा जमाया। वहीं, आजमगढ़ की टीम ने 33 अंक अर्जित कर दूसरा स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता में अव्वल आए खिलाड़ियों-टीमों को एसपी अशोक कुमार मीणा ने पुरस्कृत कर उनका हौसला बढ़ाया।

यूपी वार्षिक खेलकूद 2024 के तहत जोनल खेलकूद समिति वाराणसी जोन के अध्यक्ष अपर पुलिस महानिदेशक से मिली अनुमति के क्रम में अंतर्जनपदीय मलखंभ प्रतियोगिता का पुलिस लाइन में सोमवार को शुभारंभ किया गया। वहीं मंगलवार को फाइनल मुकाबले और पुरस्कार वितरण कार्यक्रम के साथ प्रतियोगिता का समापन किया गया।

दो दिनी जोन स्तरीय मलखंभ प्रतियोगिता में सोनभद्र की टीम अव्वल

यहां-यहां की टीमों ने लिया प्रतियोगिता में भाग

प्रतियोगिता में वाराणसी जोन के 10 जिलों की टीमों को प्रतिभाग करना था। इसके क्रम में सोनभद्र, गाजीपुर, भदोही और आजमगढ़ की टीमों ने प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया। अपरिहार्य कारणों से मीरजापुर, बलिया, जौनपुर, मऊ, चंदौली और वाराणसी की टीम प्रतिभाग नही कर पाई। फाइनल मुकाबले और ओवरऑल प्रदर्शन के आधार पर, मंगलवार की शाम विजेता टीम की घोषणा की गई।अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने जहां पुलिस अधीक्षक सोनभद्र अशोक कुमार मीणा को स्मृत्ति चिन्ह प्रदान किया । वहीं एसपी ने विजेता-उपजेता टीमों के साथ ही, अन्य खिलाड़ियों को पुरस्कृत कर उनका हौसला बढ़ाया।

आरक्षी सूरज को मिला सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब

समापन समारोह में एसपी ने जहां सोनभद्र की टीम ने विजेता विजेता शील्ड प्रदान किया। वहीं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के कारण सोनभद्र टीम में शामिल आरक्षी सूरज यादव को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के खिताब से नवाजा गया। अन्य खिलाड़ियों, अन्य टीमों को भी पुरस्कार प्रदान किए गए।

दो दिनी जोन स्तरीय मलखंभ प्रतियोगिता में सोनभद्र की टीम अव्वल

समापन समारोह इनकी-इनकी रही मौूदगी

समापन समारोह के मौके पर एसपी, एएसपी के अलावा क्षेत्राधिकारी सदर संजीव कटियार, क्षेत्राधिकारी पिपरी अमित कुमार, प्रशिक्षु क्षेत्राधिकारी राज सोनकर, प्रतिसार निरीक्षक मुहम्मद नदीम सहित अन्य अधिकारी-कर्मी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News