Kannauj News: कन्नौज में छात्रा ने फंदा लगाकर दी जान, घर में मचा कोहराम

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवती ने कमरे में कुंडे से फंदा लगा कर जान दे दी।

Newstrack :  Network
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-04-17 15:31 GMT

suicide (Concept Photo - Newstrack)

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र (Gursahaiganj Kotwali Area) के एक गांव में एक युवती ने कमरे में कुंडे से फंदा लगा कर जान दे दी। यह खबर जब घर वालों को पता चली तो घर में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस (UP Police) ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया।

बता दें कि कन्नौज जिले के अनोगी ग्राम (Anogi Village) निवासी महेंद्र प्रजापति की 18 वर्षीय पुत्री चंचल ने कमरे में कुंडे से साड़ी का फंदा डाल कर आत्महत्या (suicide) कर ली। बताया जा रहा है कि मृतका के पिता मुंबई में बर्फ का काम करते हैं।

बहनों ने चंचल को फांसी के फंदे पर झूलते देखा

जिस समय यह घटना घटित हुई युवती की मां अपने दोनों छोटे बेटों के साथ मक्का के खेत में पानी दे रही थी। जब छोटी बहनों ने चंचल को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो उन्होंने भाग कर अपनी मां को बताया।


शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया

मां घर आई और जब तक चंचल को फंदे से नीचे उतारा तब तक मौत हो चुकी थी। मृतका चंचल के बाबा रमाशंकर की तहरीर पर जसोदा चौकी प्रभारी मुनीश बाबू ने विधिक कार्यवाही के बाद शव को पोस्ट मार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News