इविवि के पूर्व छात्र नेता अच्युतानंद शुक्ला उर्फ सुमित की गोली मार कर हत्या

Update: 2018-11-01 06:03 GMT

इलाहाबाद: इविवि के पूर्व छात्र नेता अच्युतानंद शुक्ला उर्फ सुमित कि गोली मार कर हत्या कर दी गई। विश्वविद्यालय के पीसीबी हॉस्टल में अच्युतानंद शुक्ला उर्फ सुमित को देर रात गोली मारी गई।गंभीर हालत में आनन-फानन सुमित को स्वरूपरानी अस्पताल ले जाया गया।जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें .....इविवि हास्टल बवाल : तोड़फोड़ व आगजनी…..एसएसपी की निगरानी में हो विवेचना

गौरतलब है कि पीसीबी हॉस्टल में देर रात पार्टी चल रही थी इसी दौरान दो गुटों में झगड़ा हो गया। इसी बीच दूसरे गुट के एक छात्र ने सुमित शुक्ला को गोली मार दी। अच्युतानंद शुक्ल उर्फ़ सुमित इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में अपनी दमदार दखल रखता था। बता दें कि इस साल के छात्रसंघ चुनाव में अराजकता को देखते हुए प्रशासन ने इविवि के पूर्व महामंत्री, सुमित शुक्ला सहित पांच छात्र नेताओं पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था और इन्हें पकड़ने का जिम्मा एसटीएफ को सौंपा था। सी एम पी डिग्री कालेज के मौजूदा छात्रसंघ अध्यक्ष पर गोली मारने का आरोप।

यह भी पढ़ें .....चुनावी सरगर्मी तेज: इविवि में छात्रसंघ चुनाव पांच अक्टूबर को, ये है पूरा शेड्यूल

सुमित 2012 के चुनाव में उपाध्यक्ष पद का उम्मीदवार रहा और जेल से चुनाव छात्रसंघ का चुनाव लड़ा हालाकि इस चुनाव में सुमित को जीत नही मिली थी। देर रात गोली लगने की खबर पर विश्वविद्यालय के सभी छात्रावासों में हड़कंप मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News