अब कालेज में नहीं घुस पाएगा ये छात्र नेता, छात्रा को कालेज में न घुसने की दी थी धमकी

कालेज में छात्रा से छेड़छाड़ और धमकी देने के मामले में पुलिस चार दिन बाद एनएसयूआई जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार कर पाई है। छात्रा को धमकी देने का छात्र नेता का विडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एनएसयूआई और पुलिस प्रशासन की काफी फजीहत हुई थी।

Update: 2019-01-22 13:00 GMT

शाहजहांपुर: कालेज में छात्रा से छेड़छाड़ और धमकी देने के मामले में पुलिस चार दिन बाद एनएसयूआई जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार कर पाई है। छात्रा को धमकी देने का छात्र नेता का विडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एनएसयूआई और पुलिस प्रशासन की काफी फजीहत हुई थी। जिसके बाद पुलिस पर भी गिरफ्तार न करने को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने बड़ा दबाव बना दिया था। जिसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अभी भी पुलिस गिरफ्त से तीन आरोपी बाहर है। जिनकों पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दम भर रही है।

यह भी पढ़ें.....शौचालय न होने से शाहजहांपुर के इस गांव में टूट जाती है शादी

घटना थाना सदर बाजार के जीएफ कालेज की है। यहां चार दिन पहले एनएसयूआई जिलाध्यक्ष इमरान हुसैन ने एक छात्रा से बीच रोड पर छेड़छाड़ कर दी थी। छात्रा के निरोध करने पर जिलाध्यक्ष ने खुलेआम छात्रा को गेट पर न घुसने की धमकी दे डाली थी। इतना ही नहीं पी​ड़ित छात्रा की जिंदगी बर्बाद करने की भी धमकी दी थी। जिसका भीड़ मौजूद एक शख्स ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

यह भी पढ़ें......छात्रा से छेड़छाड़ मामले में NSUI जिलाध्यक्ष निलंबित, पुलिस दबिशें दे रही

सोशल मीडिया पर वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष ने जिलाध्यक्ष को तत्काल पार्टी से निलंबित कर दिया था। सोशल मीडिया और न्यूज चैनल पर खबर चलने के बाद एनएसयूआई और पुलिस प्रशासन की भी काफी फजीहत हुइ थी। उसके बाद हिंदूवादी संगठनों ने पुलिस को 24 घंटे का गिरफ्तारी का समय दिया था। जिसके बाद मामला इतना तूल पकड़ा कि पुलिस ने चार दिन मे एक आरोपी को ही गिरफ्तार कर सकी। पुलिस ने आरोपी एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष इमरान हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन पुलिस कार्यशैली पर सवाल अभी भी उठ रहे हैं क्योंकि चार दिन में चार आरोपियों मे से सिर्फ एक ही आरोपी गिरफ्तार हो सका है। जबकि तीन आरोपी अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं। जिनकों पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है। अब देखना होगा कि तीन आरोपियों को पुलिस कब तक गिरफ्तार कर पाती है।

यह भी पढ़ें.....एंटी रोमियो स्क्वॉड फेल, छेड़छाड़ और पुलिस की लापरवाही से छात्रा ने खाया जहर

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि छात्रा से छेड़छाड़ मामले में आरोपी इमरान हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी तीन आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News