स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा- विधानसभा चुनाव तक BSP का सूपड़ा साफ हो जाएगा

Update:2016-09-03 21:10 IST

महोबा: हाल ही में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य बांदा जाने के क्रम में कुछ समय के लिए महोबा में रुके। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में स्वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती पर जमकर हल्ला बोला।

लोकतांत्रिक बहुजन मंच के बैनर तले होने वाली अपनी रैली को सफल बनाने के लिए स्वामी प्रसाद मौर्य क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं। इसी क्रम में मौर्य बांदा जाते समय महोबा में भी रुके। हालांकि उनके स्वागत में कहीं भी बीजेपी के नेता या कार्यकर्ता नजर नहीं आए।

ये भी पढ़ें ...स्वामी प्रसाद के लिए लगे नारे- मौर्या नहीं संत है, बीएसपी का अंत है

मायावती पर लगाए गंभीर आरोप

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर आंबेडकर सोच को नीलाम करने तक के आरोप लगाए। उन्होंने बसपा को राज्य में तीसरे नंबर की पार्टी बताया। वहीं सीएम सीट की दावेदारी के सवाल पर उन्होंने गोलमोल जबाब दिया। उन्होंने ये भी कहा कि मुझे राष्ट्रीय नेतृत्व जो भी दायित्व देगी उसे निभाऊंगा।

ये भी पढ़ें ...आजम का स्वामी प्रसाद पर तंज, कहा- सैफई से शाहजहांपुर के अखाड़े में जा गिरे

बसपा राज्य में नंबर तीन की पार्टी

यहीं नहीं उन्होंने बताया कि मेरे बसपा छोड़ने से पार्टी का नुकसान हुआ है। पार्टी लगातार गर्त में जा रही है। राज्य में अब वह अन्य पार्टियों के मुकाबले नंबर तीन पर खिसक गई है। उन्होंने कहा, आगामी विधानसभा चुनाव तक बसपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। बसपा में पंचायत से लेकर विधानसभा तक के टिकटों की नीलामी होती है।

ये भी पढ़ें ...माया को स्वामी प्रसाद की चुनौती, कहा- BSP का यूपी से करूंगा सूपड़ा साफ

दिया गोलमोल जवाब

मौर्य से जब उनके कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं की दूरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने गोलमोल जबाब दिया। उन्होंने कहा कि मेरी रैली का कार्यक्रम बीजेपी में आने से पहले ही तय था। इसकी जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को है।

Tags:    

Similar News