तेलंगाना विधानसभा चुनाव: आज दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे PM

तेलंगाना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रचार के तहत ये सभाएं राज्य विधानसभा चुनाव के सिलसिले में जाएंगी।

Update:2018-11-27 09:06 IST
तेलंगाना विधानसभा चुनाव: आज दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे PM

हैदराबाद: तेलंगाना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रचार के तहत ये सभाएं राज्य विधानसभा चुनाव के सिलसिले में जाएंगी। वहीं, आज पीएम मोदी की रैली की बात करें तो पार्टी की राज्य इकाई के अनुसार, निजामाबाद में दोपहर में मोदी एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं, जबकि दूसरी रैली महबूबनगर में दोपहर ढाई बजे होगी।

यह भी पढ़ें: यहां आज भी है वो बर्तन जिसमें माता सीता बनाती थी भोजन, जानिए रहस्य

बता दें, राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का चुनावी अभियान मोदी के इस दौरे से जोर पकड़ने के आसार हैं। इस मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के। लक्ष्मण का कहना है कि तीन दिसंबर को भी मोदी हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। यह जनसभा हैदराबाद के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में होगी।

यह भी पढ़ें: गुड न्यूज: हिना खान की बॉलीवुड में होने वाली है इंट्री, रोल भी मिला है दमदार

उधर, रविवार को तेलंगाना में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने चार जनसभाओं को संबोधित किया। पार्टी ने कहा कि वह बुधवार और रविवार को फिर जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बता दें, 1,821 उम्मीदवार मैदान में तेलंगाना विधानसभा चुनावों के लिए उतरे हैं। इस बात की जानकारी सोमवार को राज्य निर्वाचन आयोग ने दी।

यह भी पढ़ें: 27नवंबर:आर्थिक मामलों में इन जातकों रहना होगा सावधान, जानिए मंगलवार राशिफल

Tags:    

Similar News