Aligarh News: अलीगढ़ में नहीं थम रहा तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 3 की मौत

Aligarh News: बाइक सवार चार युवक ट्रैक्टर से टकरा गए। जिसमें तीन की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीन शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Update: 2023-02-25 02:47 GMT

मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Social Media)

Aligarh News: जिले के थाना छर्रा क्षेत्र के गांव सिहा बली में बाइक सवार चार युवक ट्रैक्टर से टकरा गए। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। लोगों ने थाना छर्रा पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीन शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल युवक को छर्रा सीएससी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला मेडिकल रेफर कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा लगातार सड़क हादसों को लेकर सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है। जिला प्रशासन द्वारा सड़क सुरक्षा नियमों को लेकर अनेकों बार किसी न किसी माध्यम से लोगों तक जागरूकता फैलाई जा रही है। जिला प्रशासन लोगों से बार-बार अपील भी कर रहा है सावधानी बरते नियम से चलें। लेकिन, कुछ लोग जिला प्रसाशन की बातों को हवा हवाई समझ रहे हैं।  ऐसा ही मामला शुक्रवार बीती रात्रि में देखने को मिला है। यहां पर एक बाइक पर 4 लोग सवार होकर गुजर रहे थे। तभी सामने आए ट्रैक्टर से उनकी बाइक टकराने के बाद मौके पर बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं बाइक सवार चार युवकों में से तीन की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जिसमें एक बच्चा नाबालिक बताया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया गया कि खत्म होने वाली में एक सोनू (16), गौतम (22) और 45 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्थल पर आसपास के लोग इकट्ठा होने पर थाना छर्रा को इसकी सूचना दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में तीनों युवकों को सीएससी भेजा गया यहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया तथा साथ में एक युवक जो गंभीर घायल था उसको आनन-फानन में जिला मेडिकल रेफर कर दिया गया। वहीं पर मृतक युवकों के शव को कब्जे में लेकर अलीगढ़ पीएम के लिए भेज दिया गया है तथा पुलिस छानबीन में लगी हुई है। 

Tags:    

Similar News