आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, दो लोगों की मौत

उन्नाव में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार पिकअप डिवाइडर से टकरा गया, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई।

Reporter :  Network
Published By :  Ashiki
Update: 2021-05-19 09:03 GMT

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा (Photo-Social Media)

उन्नाव: यूपी के उन्नाव में देर रात बेहटामुजावर थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार पिकअप डिवाइडर से टकरा गया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। घायल को बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 उन्नाव थाना बेहटा मुजावर के गौरिया कला गांव के सामने आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किमी सं0 249 पर लखनऊ से आगरा जा रहा पिकअप डाला अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रेस्क्यू कर गाड़ी सवार लालता प्रसाद निवासी हीरामन पुर्वा थाना बांगरमऊ और विकास निवासी जयपुर राजस्थान को घायल अवस्था में सीएचसी बांगरमऊ ले गई। जहां पर डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

वहीं बताया जा रहा है की हादसे में पिक-अप चालक गयारसी लाल गुर्जर निवासी जयपुर राजस्थान को घायल अवस्था में सीएचसी बांगरमऊ ले जाया गया है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ बांगरमऊ आशीष तिवारी ने बताया की दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, वहीं घायल का सीएचसी में इलाज चल रहा है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News