उधारी के रुपये को लेकर फायरिंग में दो सगे भाईयों की मौत, पिता घायल

जनपद फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र जलेसर रोड स्थित सुदामा नगर में रविवार को उधारी के रुपये को लेकर खूनी संघर्ष हुआ। जिसमें लाठी डंडे चलने के साथ ही फायरिंग हुई। फायरिंग में गोली लगने से दो सगे भाईयों की मौत हो गई।

Update: 2019-06-02 14:28 GMT
प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: जनपद फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र जलेसर रोड स्थित सुदामा नगर में रविवार को उधारी के रुपये को लेकर खूनी संघर्ष हुआ। जिसमें लाठी डंडे चलने के साथ ही फायरिंग हुई। फायरिंग में गोली लगने से दो सगे भाईयों की मौत हो गई। जबकि उनका पिता गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल का आगरा में उपचार चल रहा है।

सुदामा नगर निवासी मुकेश पुत्र राजपाल सिंह की पड़ोस में रहने वाले सोनवीर पुत्र महाराज सिंह से दोस्ती थी। सोनवीर सिंह ने चार वर्ष पूर्व अपनी पत्नी की तबियत खराब होने पर मुकेश से 80 हजार रुपये उधार मांगे थे।

ये भी पढ़ें...फ़िरोज़ाबाद: फैक्ट्री में विस्फोड़ के बाद लगी आग ,एक दर्जन लोग घायल

मुकेश ने टैम्पो बेचकर यह राशि सोनवीर को उधार दी थी। चार साल से मुकेश अपने दोस्त सोनवीर से की उधारी की राशि मांगता आ रहा था लेकिन वह उसे वापस नहीं कर रहा था।

रविवार को मुकेश जब उधारी के रुपये मांगने सोनवीर के घर पहुंचा। आरोप है कि सोनवीर ने मुकेश के साथ गाली-गलौच करना शरू कर दी। हंगामा होता देख मुकेश के भाई महेश, राकेश व पिता राजपाल भी मौके पर पहुंच गये। सोनवीर ने छत पर चढ़कर कई राउंड फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान गोली लगने से राजपाल (60) पुत्र पोखपाल सिंह व उसके दोनों पुत्र महेश (35) व राकेश (40) गम्भीर रूप से घायल हो गये।

ये भी पढ़ें...फिरोजाबाद: टूंडला स्थित एक स्कूल में टॉयलेट की दीवार गिरने से छात्रा की मौत

परिजन जब तक घायलों को उपचार के लिये अस्पताल लेकर आते उससे पहले ही महेश ने दम तोड़ दिया। जबकि गम्भीर रूप से घायल राकेश व उसके पिता राजपाल को उपचार के लिये जिला अस्पताल की इमरजेंसी लाया गया। यहां से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद पिता-पुत्र को आगरा रेफर कर दिया।

आगरा में उपचार के दौरान राकेश ने दम तोड़ दिया। जबकि राजपाल का उपचार चल रहा है। सूचना मिलते ही एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह, सीओ संजय वर्मा व थाना प्रभारी उत्तर सतेन्द्र सिंह राघव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

ये भी पढ़ें....फिरोजाबाद: शिकोहाबाद में अवैध रूप से चल रही पटाखा फेक्ट्री में विस्फोट, 3 की मौत

Tags:    

Similar News