कोरोना के डर से मां-बाप ने बच्चों को घर में किया कैद, आग में जलकर मासूमों की मौत

कुशीनगर के पड़रौना गंभीरिया टोला रामघाट में मंगलवार को झोपड़ी में आग लग गई। घटना के वक्त घर में 5 और 7 साल के दो मासूम भाई-बहन ही थे। दोनों इस आग में जिंदा जल गए।

Update: 2020-03-31 10:48 GMT

पड़रौना: कुशीनगर के पड़रौना गंभीरिया टोला रामघाट में मंगलवार को झोपड़ी में आग लग गई। घटना के वक्त घर में 5 और 7 साल के दो मासूम भाई-बहन ही थे। दोनों इस आग में जिंदा जल गए।

आग की लपटों ने आसपास की 14 और झोपडि़यों को आगोश में ले लिया। टोला रामघाट में डेढ़ दर्जन झोपड़ियां बनाकर लोग रहते हैं। वहीं मृतक के परिजन कोरोना के डर से घर में मासूमों को बंद कर अभिभावक खेतों में काम करने गए थे।

तूफानी के घर में उसकी बेटी करिश्मा (7) व बेटा सुजीत (5 ) मौजूद थे। बता दे कि घर में सिलेंडर लीक कर रहा था। न जाने कहां से झोपड़ी में आग पहुंची और गैस की लीकेज के चलते धधक उठी।



कोरोना से लड़ाई में आगे आए जुकरबर्ग, किया ये ऐलान

बच्चे कुछ समझ पाते इससे पहले ही दोनों जल गए। आग जब आस पास की 14 और झोपड़ियों तक पहुंची तो ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। इसी बीच खेत से लौट कर तूफानी व उसकी पत्नी ने बच्चों को खोजना शुरू किया तो झोपड़ी में उनका जला हुआ शव बरामद हुआ।

घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे डीएम और एसपी ने लिया हालात का जायजा लिया और सभी सरकारी सुविधाएं देने उपलब्ध कराने का भरोसा दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...आगे आये आप भी और दे कोरोना से जंग में देश का साथ

Tags:    

Similar News