Banda News: ब्लॉक परिसर में चार्ज देने को लेकर 2 अफसर आपस में भिड़े, CDO ने दिए जांच के आदेश

Banda News: 2 अफसर आपस मे ही भिड़ गए। नौबत मारपीट करने की आ गई। इस दौरान वहां तमाशबीनों की भीड़ लग गई। हालांकि मामला बढ़ता देख लोगों ने बीच-बचाव किया।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-01-06 15:27 GMT

Banda News (Newstrack)

Banda News: यूपी के बांदा में सरकारी दफ्तर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 2 अफसर आपस मे ही भिड़ गए। जमकर गाली-गलौच किया। नौबत मारपीट करने की आ गई। इस दौरान वहां तमाशबीनों की भीड़ लग गई। हालांकि मामला बढ़ता देख लोगों ने बीच-बचाव किया। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा कि दो पंचायत सचिव में चार्ज देने को लेकर विवाद हुआ था।

मामला नरैनी ब्लॉक परिसर का है, जहां गुरुवार दोपहर ब्लॉक में गांव के मौजूदा पंचायत सचिव और पूर्व पंचायत सचिव को चार्ज देने के लिए BDO ने बुलाया था। उसी दौरान चार्ज देने के दौरान दोनों सचिव आपस मे भिड़ गए।

नरैनी के बीडीओ प्रमोद कुमार के मुताबिक, चार्ज देने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। उसी दौरान पूर्व और मौजूदा सचिव चार्ज देने को लेकर आपस मे भिड़ गए।

उन्होंने बताया कि विभाग के कर्मचारी तमाशबीन बने रहे. गाली-गलौच के बाद नौबत धक्का मुक्की तक पहुंच गई.जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.आसपास के लोग ने बीच-बचाव किया।

आपको बता दें कि BDO ने मामले की सूचना उच्च अधिकारियों को दे दी है। CDO वेद प्रकाश मौर्य ने बताया कि बीडीओ ने मामले की सूचना दी है। मामला चार्ज देने के दौरान विवाद का था। DPRO से मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News