उन्नाव में बेटियों की मौत, नहीं बचेंगे हत्यारे, पुलिस की 6 टीमें ताबड़तोड़ एक्शन में

उन्नाव जिले से एक के बाद एक बड़ी घटना सामने आ रही हैं। बुआ-भतीजी के शव व चचेरी बहन के गंभीर हालत में मिलने से हर कोई हैरान है।

Update: 2021-02-18 05:02 GMT
उन्नाव केस: दो किशोरियों की मौत के बाद पुलिस एक्शन में, गठित की गई छह टीमें

उन्नाव: उन्नाव जिले से एक के बाद एक बड़ी घटना सामने आ रही हैं। बुआ-भतीजी के शव व चचेरी बहन के गंभीर हालत में मिलने से हर कोई हैरान है। लड़कियों की ऐसे हालत को देखते हुए पुलिस ऑनर किलिंग की आशंका जता रही है।

पुलिस की 6 टीमें गठित की गई

उन्नाव एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की 6 टीमें गठित की गई हैं। इसके अलावा स्वाट व सर्विलांस टीमें भी काम कर रही हैं। गंभीर हालत में पाई गई किशोरी का बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट खुलासे के लिए अहम सबूत हैं। दोनों का इंतजार किया जा रहा है। जल्द ही घटना से पर्दा उठाया जाएगा हालांकि प्रथम दृष्टया मामला जहर से मौत का प्रतीत हो रहा है।

आईजी ने घटनास्थल का मुआयना किया

आपको बता दें, यह दिल देहला देने वाली घटना बबुरहा गांव का है। घटने के बाद पहुंची आईजी लक्ष्मी सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया। जिसके बाद वह मृतक काजल वह उसकी भतीजी कोमल के परिजनों से वार्ता की। काजल के पिता सूरजपाल ने एक युवक का नाम लेकर कहा ‘तुम्हें यह नहीं करना चाहिए था’ यह शब्द सुनते ही आईजी उन्हें किनारे ले गईं और उससे बिंदुवार घटना की जानकारी ली।

परिजनों का बुरा हाल

खबरों की माने तो काजल के पिता का इशारा घर के ही किसी सदस्य की ओर था। इस बात की जानकारी लेने के लिए आईजी ने काफी देर काजल के पिता से बात की। साथ ही तीनों लड़कियों के एक भाई से भी उन्होंने देर तक बात की जिसके बाद उन्हें कुछ अहम् जानकारी मिली।कोमल दो बहनों में बड़ी थी। उसकी मौत से उसकी छोटी बहन मां पिता और भाई का रो रोकर बुरा हाल हो चूका है।वही काजल भी दो बहनों में बड़ी है। छोटी बहन और मां के अलावा चार भाइयों है । किसी को समझ नहीं आ रहा कि किशोरियों के साथ ऐसा किसने किया।

ये भी पढ़ें: पूर्व केंद्रीय मंत्री कैप्टन सतीश शर्मा का निधन, कांग्रेस में शोक की लहर

सीओ से जताई नाराजगी

आईजी लक्ष्मी सिंह ने सीओ रमेश चंद्र प्रलयंकर से घटनाक्रम की जानकारी ली तो वह सटीक जानकारी नहीं दे सके। जिसके चलते वह काफी नाज़ार दिखी। उन्होंने कहा कि जो काम रमेश चंद्र को करना चाहिए वह उन्हें करना पड़ रहा है। आईजी और एसपी के कड़े रुख के बाद सीओ परिवार वह गांव वालों से पूछताछ शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : यूपी के मंत्री को सजा! देर से पहुंचे मीटिंग में, फिर सीट पर करवा दिए गए खड़े

Tags:    

Similar News