Unnao News: बजरंगदल ने स्लाटर के बाहर काटा हंगामा, कन्टेनर मे गौमांस होने का लगया आरोप

Unnao News: बिहार से पहुंचे 2 फ्रीजर कंटेनर को बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया। जिसके बाद गौमांस लोड होने की सूचना पुलिस को दी। कार्यकर्ता मांस की सैम्पलिंग पर अड़े रहे।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-06-07 12:07 GMT

मौके पर उपस्थित पुलिस व बजरंगदल के कार्यकर्ता। (Pic: Newstrack)

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव मे दही थाना इंडस्ट्री क्षेत्र एक स्लाटर हाउस के बाहर खड़े कंटेनरों में गौ-मांस लोड होने का आरोप लगा कर हिन्दू संगठनों ने जमकर का हंगामा काटा। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने स्लाटर हाऊस के भीतर जाने से कंटेनरों को रोक दिया। गौमांस लोड होने की पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस पर बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने मिलीभगत का आरोप लगाया है। इस बीच दही थाना प्रभारी से बजरंगदल कार्यकर्ताओं की तीखी नोकझोंक हुई। वहीं बजरंगदल कार्यकर्त्ता ने आत्मदाह की धमकी दी।

गौमांस होने का लगाया आरोप

बिहार से पहुंचे 2 फ्रीजर कंटेनर को बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया। जिसके बाद गौमांस लोड होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगा बजरंग दल कार्यकर्ता मांस की सैम्पलिंग पर अड़े रहे। वहीं कार्रवाई न किये जाने पर बजरंगदल कार्यककर्ता ने आत्मदाह की धमकी दी। शुक्रवार को बिहार राज्य से पीछा करते हुए बजरंगदल के कुछ कार्यकर्ता उन्नाव के दही इंडस्ट्री क्षेत्र एक स्लाटर हाउस तक पहुंचे। जहाँ बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कंटेनर को स्लाटर हाऊस के भीतर जाने से रोक दिया और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुँचे दही थाना प्रभारी से कोई कार्रवाई न किये जाने एवं मांस की सैम्पलिंग को लेकर बजरंगदल कार्यकर्ताओं की तीखी झड़प हुई। इस दौरान पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगा बजरंगदल कार्यकर्ता ने आत्मदाह की धमकी भी दी। वहीं जानकारी के अनुसार मामला बढ़ता देख सूचना पर सीओ समेत अन्य अफसरों के मौजूद होने एवं जांच में जुटे होने की बात बताई गयी।

डीएम ने दिए जांच के आदेश

बता दें की इस बीच दही थाना इंडस्ट्री क्षेत्र एक स्लाटर हाउस के बाहर पुलिस और हिन्दू संगठनों मे काफी नोकझोंक हुई। पुलिस के सामने बजरंगदल कार्यकर्त्ता आत्मदाह करने की धमकी देता रहा। बजरंगदल के कार्यकर्ता ने पशु चिकित्सा अधिकारियों को बुलाकर सैम्पल कराने की मांग की। तत्काल सूचना पर डॉक्टर दही थाना पहुंचा। डॉक्टर से भी बजरंग दल कार्यकर्ताओं से काफी नोक झोंक हुई। डॉक्टर द्वारा मांस का सैंपल लेकर मथुरा भेजा गया। डीएम जांच टीम गठित कर रिपोर्ट तलब की है।

Tags:    

Similar News