Unnao News: बीजेपी विधायक बृजेश रावत पर उनके भाई की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो हुआ था वायरल

Unnao News: पीड़िता ने आरोप लगाया कि विधायक ने तीन जगह पर जमीन को कब्जा कर रखा है। गांव में विधायक ने अपने हिस्से की जमीन में घर बनाने के बाद हमारे हिस्से की जमीन हड़पना चाहते हैं।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-06-09 16:11 GMT

पीड़ित महिला। (Pic: Newstrack)

Unnao News: उन्नाव की मोहान विधानसभा से विधायक बृजेश रावत का गाली गलौज करते हुए और धमकी देने का वीडियो वायरल होने के 24 घंटे के अंदर विधायक के भाई की पत्नी ने अब विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक के छोटे भाई की पत्नी ने कहा है कि विधायक ने जबरन उनकी जमीन कब्जा कर ली है और अब गाली गलौज करते हैं। जेल भेजने की भी धमकी दे रहे हैं। मोहान विधायक बृजेश रावत का एक दिन पहले सोशल मीडिया एक वीडयो वायरल हुआ। वीडियो में एक युवक को गाली गलौज करते हुए थप्पड़ से मारा और महिलाओं को भी गालियां दी थीं। बीती रात एक वीडियो जारी कर विधायक ने मामले में सफाई दी। लेकिन एक महिला ने वीडियो वायरल कर विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

विघायक के भाई की पत्नी ने लगाया आरोप

मोहान विधानसभा विधायक के भाई की पत्नी रीमा वर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि परसों हम लोग गांव गए थे। हम अपने ही बाग से आम तुड़वा रहे थे। तभी विधायक कुछ लोगों के साथ गेट के अंदर आते ही गालियां दीं। साथ ही हसनगंज थाना पर फोन कर पुलिस को बुलाया। विधायक ने चोरी का आरोप लगाया। पीड़ता ने कहा कि विधायक ने बीएस को फोन कर नौकरी से हटाने की धमकी दी। साथ ही पुलिस वाले हमें ले कर जाने लगे मगर वजह पूछने पर कुछ नहीं बताया। सिपाही संतोष सिंह ने कहा कि सारी बात थाने में होगी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि विधायक ने तीन जगह पर उनकी जमीन को कब्जा कर रखा है। गांव में विधायक ने अपने हिस्से की जमीन में घर बनाने के बाद हमारे हिस्से की जमीन हड़पना चाहते हैं। उन्नाव की जमीन पर गेस्ट हाउस बना लिया है। मामले का वीडियो बनाने की कोशिश करने पर गार्ड ने जबरन रोक दिया। विधायक के जमीन हड़पने के मामले की कई बार शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता ने बताया कि उसके पति उन्नाव से बाहर रहते हैं।

विधायक ने दी सफाई

वहीं गाली गलौज करते और धमकी देने का वीडियो वायरल होने के बाद मोहान विधानसभा के विधायक बृजेश रावत ने अपनी सफाई में एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने कहा कि अपने छोटे भाई को मैंने ही पढ़ाया लिखाया और शिक्षक बनाया। वह बिना मुझसे पूछे गांव में जो बाग है उसका ताला तुड़वाकर अंबिया तुड़ाव रहा था। वहां मौजूद एक लड़का था उसको मैंने डाटा। साथ ही उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो बड़ी होशियारी से उनके खिलाफ बनाया गया है।


Tags:    

Similar News