Unnao News: हाथ की उंगलियां कटीं, सिर में गहरी चोट, बहन के घर जा रहे भाई की चोर समझ पिटाई

Unnao News: घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने युवक को बीघापुर सीएससी में भर्ती कराया जहां पर हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल उन्नाव रेफर कर दिया जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-02 21:10 IST

Unnao News ( Newstrack )

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव में इन दिनों चोरों का आतंक जारी है। रोजाना कहीं ना कहीं चोरी की घटना सामने आ रही हैं। ग्रामीण इलाकों में रह रहे लोगों के अंदर चोरों का डर है। जनपद से कई वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें चोर समझकर लोगों ने रात में घूम रहे युवकों को खंभे से बांधकर पीटा और पूछताछ की। ऐसा ही एक मामला और उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र के अकबरपुर से सामने आया है। यहां एक युवक को ग्रामीणों ने चोर समझकर बेरहमी से पीट डाला। युवक लगभग रात 8:00 अपनी बहन के घर जा रहा था, लेकिन ग्रामीणों ने उसे रुकवा लिया और आधार कार्ड मांगने लगे। युवक के पास आधार कार्ड न होने पर ग्रामीणों ने युवक की पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की इस कदर पिटाई हुई कि उसके हाथ की तीन उंगलियां कट गईं और सर में गहरी चोट आ गई।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने युवक को बीघापुर सीएससी में भर्ती कराया जहां पर हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल उन्नाव रेफर कर दिया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी और घटना के पीछे के कारणों की जांच करेगी। यह घटना ग्रामीणों की गलत पहचान और जल्दबाजी का नतीजा है, जिससे एक निर्दोष व्यक्ति का बड़ा नुकसान हुआ और शरीर पर गहरी चोटें आई है।

इससे पहले सोमवार रात अचलगंज थाना क्षेत्र के रता खेड़ा में भी दो युवकों को चोरी के शक में पीटा गया था, गांव वालों ने दो युवकों को चोरी करने के शक में पकड़ लिया था और उनका गांव में लगे बिजली के खंभे से रस्सी से बांध दिया था और उनकी पिटाई करने लगे थे। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। हालांकि इन सभी मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। यह घटनाएं ग्रामीणों की गलत पहचान और जल्दबाजी का नतीजा है, जिससे निर्दोष व्यक्तियों को बड़ा नुकसान होता है।

Tags:    

Similar News