Unnao News: चोर समझ कर ग्रामीणों ने दो युवकों को बिजली खम्बे से बांध कर दी पिटाई

Unnao News: पुलिस ने दोनों युवकों को मुक्त कराया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों युवकों की पहचान सुशील (गहरौली भोजपुर गांव का निवासी) और दिलीप (शेखपुरा नरी का निवासी) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-01 20:42 IST

Unnao News ( Newstrack )

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव के कोरारी कला में देर रात एक घटना में दो युवकों को ग्रामीणों ने चोर समझकर खंभे से बांधकर पीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। भीड़ ने दो लोगों को बिजली के खंभे में रस्सी से बांध रखा है और उनसे पूछताछ कर रहे हैं कि इतनी रात में तुम लोग यहां क्या करने आए थे। दोनों के साथ वहां पर मौजूद लोगों ने मारपीट भी की है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र के कोरारी कलां में दो युवकों को चोरी के संदेह में सार्वजनिक रूप से खंभे से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। यहां देर रात दो युवकों को ग्रामीणों ने चोर समझकर पकड़ लिया और दोनों को गांव में लगे बिजली के खंभे में रस्सी से बांध दिया और उनकी पिटाई कर डाली। पुलिस ने दोनों युवकों को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों युवकों को काफी चोटें आई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पुलिस ने दोनों युवकों को मुक्त कराया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों युवकों की पहचान सुशील (गहरौली भोजपुर गांव का निवासी) और दिलीप (शेखपुरा नरी का निवासी) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है। ग्रामीणों का कहना है कि युवकों की गतिविधि संदिग्ध थी, इसलिए उन्हें पीटा गया। लेकिन कुछ लोग इस घटना की आलोचना कर रहे हैं। पुलिस घटना की जांच में जुटी है और अभी तक कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।

Tags:    

Similar News