Unnao News: दयाशंकर मिश्र का बड़ा बयान, अपराधी की जाति नहीं होती, सपा पर खड़े किये सवाल

Unnao News: समाजवादी पार्टी की तरफ से लगातार एनकाउंटर पर खड़े किए जा रहे हैं सवाल को लेकर मंत्री दयाशंकर मिश्रा ने कहा की अपराधियों की वकालत करने वाली पार्टी सरकार के उठाए गए हर कदम की विरोध करती है।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-09-24 21:31 IST

Unnao News

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव के बेथर,ग्राम बैजेपुर में स्वतंत्रता संग्राम के प्रथम कवि एवं साहित्यकार पंडित प्रताप नारायण मिश्र की 169वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में यूपी सरकार मे आयुष, खाद सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग के राज्य मंत्री दयाशंकर मिश्रा ने सम्मिलित होकर हजारों की संख्या में उपस्थित लोगो को संबोधित किया। साथ ही पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म तिथि की पूर्व संध्या पर भाजपा की सदस्यता दिलाई।

कार्यक्रम के बाद मंत्री दयाशंकर मिश्र ने मीडिया से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। समाजवादी पार्टी की तरफ से लगातार एनकाउंटर पर खड़े किए जा रहे हैं सवाल को लेकर मंत्री दयाशंकर मिश्रा ने कहा की अपराधियों की वकालत करने वाली पार्टी सरकार के उठाए गए हर कदम की विरोध करती है। अपराध होता हैं तो अपराधी के खिलाफ कार्यवाही होती है।

मंत्री ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने काम से उत्तर प्रदेश में भय मुक्त वातावरण अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश दिया है। आज हिंदुस्तान में उत्तर प्रदेश एक अलग पहचान रखता है। वो पहचान अपराधियों के चलते नहीं है, उत्तर प्रदेश के चलते है। योगी अपना काम कर रहे हैं, सरकार अपना काम कर रही है और विपक्ष आलोचना कर रहा है। अपराधी ना यादव होता है, ना ठाकुर होता है, अपराधी अपराधी होता है।

उत्तर प्रदेश में सभी खाने-पीने की दुकान, ढाबे, होटल और रेस्टॉरेंट्स पर अब मालिक और मैनेजर का नाम लिखना अनिवार्य होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खान-पान की वस्तुओं में मिलावट करने वालों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्नाव पहुँचे दयाशंकर मिश्रा ने कहा कि होटल ढाबा रेस्टोरेंट में सभी जगह सीसीटीवी होने को अनिवार्य किया गया है। साथ ही दुकानदार मैनेजर कर्मचारी सभी का पुलिस वेरिफिकेशन होना चाहिए सभी दुकान के कर्मचारियों का दुकान पर नाम लिखना अनिवार्य होगा समाज के लोगों को यह पता रहे कि किस की दुकान पर हम जा रहे हैं। वहां पर काम करने वाले लोग कौन हैं। इस काम से समाज के लोगों का भरोसा बढ़ेगा।

Tags:    

Similar News