Unnao News: गुरू व शिष्य का रिश्ता शर्मसार! टीचर ने दोस्तों संग छात्रा से किया गैंगरेप, मन भरने पर कर दी हत्या

Unnao News: पीड़िता के भाई ने शिक्षक सौरभ सिंह व उसके 4 अज्ञात साथियों पर लखनऊ के पीजीआई थाने में गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-19 02:50 GMT
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Unnao News: उन्नाव जनपद से गुरु और शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। जनपद में जिस शिक्षक ने छात्रा को पढ़ाया, उसी ने गरीबी का फायदा उठाकर अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर दरिंदगी करके मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद पास पड़ोस के लोग गुस्से में है और आरोपी शिक्षक को फांसी देने की मांग कर रहे हैं।

वहीं, पुलिस ने आरोपी शिक्षक व उसके साथियों पर गैंगरेप, एससी-एसटी और पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज करके मुख्य आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया। लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में शव का पोस्टमॉर्टम करने वाली टीम ने स्लाइड बनाकर लैब भेज दिया है तो वहीं बिसरा प्रिजर्व किया गया है। मामला सामने आने के बाद बीएसए उन्नाव ने शिक्षक को सस्पेंड करते हुए दो सदस्यीय टीम गठित करते हुए विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। 

टीचर ने नौकरी का झांसा देकर बुलाया था लखनऊ

जानकारी के मुताबिक उन्नाव के औरास ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय सरैया में तैनात सहायक अध्यापक सौरभ सिंह ने छात्रा को कक्षा 1 से 5 तक पढ़ाया था। वह छात्रा 2021 में कक्षा 5 की पढ़ाई पूरी कर चाचा के साथ चंडीगढ़ चली गई। अभी 22 जून को ही वह अपने घर आई थी। इस दौरान शिक्षक सौरभ सिंह से मुलाकात हुई।  8 जुलाई को शिक्षक 6 हजार रुपये महीने पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे उपहार उपवन उद्यान-2 एल्डिको कालोनी लखनऊ स्थित अपने घर ले गया। बुधवार (17 जुलाई) को शिक्षक सौरभ सिंह के घर पर किशोरी का रक्तरंजित शव मिला। शिक्षक ने किशोरी के भाई को तबियत बिगड़ने की जानकारी देते हुए लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल बुलाया और वहां से फरार हो गया। भाई अस्पताल पहुंचा तो बहन के सिर पर चोट व शरीर पर खून निशान देखकर बेहोश हो गया।

दरिंदा शिक्षक हुआ गिरफ्तार

पीड़िता के भाई ने शिक्षक सौरभ सिंह व उसके 4 अज्ञात साथियों पर लखनऊ के पीजीआई थाने में गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। गांव से लेकर हर जगह शिक्षक की करतूत पर गुस्सा देखने को मिल रहा है। लखनऊ पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, अन्य दरिदों की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहा है। वहीं BSA उन्नाव संगीता सिंह ने गैंगरेप के आरोपी शिक्षक सौरभ सिंह को सस्पेंड करते हुए दो सदस्यीय टीम गठित कर विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।  

Tags:    

Similar News