विपक्ष को ढूंढे नहीं मिल रहे प्रत्याशी, साक्षी महाराज बोले- भारी मतों से जीतेगीं स्मृति ईरानी

Unnao News: सांसद भाजपा प्रयाशी साक्षी महाराज का बयान सामने आया है। कहा कि पूरा विपक्ष इंडी गठबंधन किंकर्तव्यविमूढ़ है। उन्हें प्रत्याशी नहीं मिल रहे जो प्रत्याशी मिल रहे हैं।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-05-02 06:29 GMT

साक्षी महाराज बोले- भारी मतों से जीतेगीं स्मृति ईरानी (न्यूजट्रैक)

Unnao News: अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और सांसद साक्षी महाराज ने अपने संसदीय कार्यालय में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष को प्रत्याशी ढूंढने से भी नहीं मिल रहे हैं और अमेठी में स्मृति ईरानी भारी मतों से जीत रही हैं। वह राष्ट्रीय स्तर की नेता हैं और विपक्ष में जिसके अंदर दम हो उन्नाव मेरे सामने आकर चुनाव लड़ ले।

उन्नाव के सांसद भाजपा प्रयाशी साक्षी महाराज का बयान सामने आया है। कहा कि पूरा विपक्ष इंडी गठबंधन किंकर्तव्यविमूढ़ है। उन्हें प्रत्याशी नहीं मिल रहे जो प्रत्याशी मिल रहे हैं वह मैदान छोड़कर भाग रहे हैं। सूरत में भाग गए इंदौर में भाग गए। मोदी की सुनामी के लहरे आयी हैं। उसके आगे कोई ठहर नही पा रहा है। पीएम मोदी ने कहा है अबकी बार 400 पास। हमें लगता है इस बार 450 पार।

अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर साक्षी महाराज ने कहा कि स्मृति ईरानी तो बड़ी नेता हैं। हमारी राष्ट्रीय नेता हैं। मैं आपके सामने पहले ही घोषणा कर चुका था। विपक्ष में जिसके अंदर दम हो उन्नाव में मेरे सामने लड़ ले। कोई हिम्मत नहीं जुटा पाया। स्मृति ईरानी भारी बहुमत से जीतेंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्नाव की जनता ने मुझे पिछली दो बार से चुनकर सांसद बनाया है। तीसरी बार पार्टी ने मुझ पर विश्वास जताकर पहले ही सूची में टिकट दिया है। जनता के बीच में जा रहा हूं। मुझे पूरा सहयोग मिल रहा है। जनता सब कुछ जानती है। आगामी चार जून को जब परिणाम आएगा वह नतीजे चौंकाने वाले होंगे।

Tags:    

Similar News