Unnao News: सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन ने की प्रेस वार्ता, निष्पक्ष मतगणना कराने की मांग

Unnao News: सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन ने प्रेस वार्ता कर निर्वाचन अधिकारी से निष्पक्ष मतगणना कराने की मांग की है। उन्होंने एग्जिट पोल को भी नकार दिया है।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-06-03 13:23 GMT
प्रेस वार्ता करते सपा प्रत्याशी। (Pic: Newstrack)

Unnao News: 2024 लोकसभा चुनाव का परिणाम कल सुबह से आना शुरू हो जाएगा। कल तय हो जाएगा कि कौन बनेगा आपके जिले का सांसद किसके सर सजेगा ताज। ऐसे में उन्नाव लोकसभा चुनाव मतदान होने के बाद सीट आंकड़ों और एग्जिट पोल पर बहस छिड़ी हुई है। राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने जीत की बात कह रही हैं। वही भारतीय जनता पार्टी 400 सीट जीतने का दावा कर रही है तो वहीं इंडिया गठबंधन सरकार बनाने की बात कह रहा है। इंडिया गठबंधन एग्जिट पोल को नकार रहा है। मतगणना से पहले समाजवादी पार्टी कार्यालय में सपा नेताओं ने प्रेस वार्ता की है।

ईवीएम के खिलाफ लड़ेंगे लड़ाई

समाजवादी पार्टी प्रवक्ता सुनील सिंह साजन और समाजवादी पार्टी प्रत्याशी अन्नू टंडन ने प्रेस वार्ता की है। प्रेसवार्ता कर समाजवादी पार्टी ने जिला निर्वाचन अधिकारी से निष्पक्ष मतगणना कराने की मांग की है। वहीं समाजवादी पार्टी प्रत्याशी अन्नू टंडन ने आरोप लगाते हुए कहा की जिला प्रशासन रिलीवर नहीं कर रहा है, ऐसे में गर्मी में अंदर काउंटिंग करवा रहे कार्यकर्ताओं तक पानी नाश्ता कैसे पहुंचेगा। सपा प्रवक्ता व पूर्व एमएलसी सुनील सिंह साजन ने एक सवाल पर बड़ा बयान दिया। सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने कहा की हमारे नेता अखिलेश यादव ने बात कही की हम ईवीएम से जीतने के बाद ईवीएम के खिलाफ बोलेंगे और उसको हटाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा की जो जनादेश देश की जनता उन्नाव की जनता ने दिया है वह बीजेपी के खिलाफ है।

सपा ने तय किए एजेंट

मतगणना की रणनीति को लेकर बोलते हुए सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने कहा कि हम लोगों ने टेबल के लिए अपने एजेंट बना दिए हैं। सुबह 6:30 बजे अपनी टेबल पर पहुंच जाएंगे। सुनील सिंह साजन ने कहा कि हमारा एक-एक साथी आखिरी वोट तक जब तक एक-एक वोट गिन करके, जोड़ करके बता ना दिया जाए कोई भी अपनी टेबल नहीं छोड़ेगा। वहीं समाजवादी पार्टी प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने कहा की अभी काउंटिंग नहीं हुई है। प्रधानमंत्री जी ऐसी बातें कर रहे हैं की मंत्रिमंडल को लेकर बैठक करेंगे, 100 दिन का का कार्यक्रम तय करने लगे हैं, विभाग तय करने लगे हैं। सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने बड़ा दावा करते हुए कहा की हमें देश की जनता, किसानों, महिलाओं और पर भरोसा है, जो जनादेश इंडिया गठबंधन को दिया है। सुनील सिंह साजन ने कहा की कल के बाद जब भी हम माननीय मोदी जी का नाम लेंगे तो पूर्व प्रधानमंत्री का नाम लेंगे। 

Tags:    

Similar News