Unnao News: टोटके का विरोध करना पड़ा भारी, मारपीट में तीन घायल

Unnao News: मुन्ना ने बताया कि वो घर से निकल कर जा रहा था, रास्ते में मुनव्वर टोटका करता हुआ मिला। जिसका चांद में विरोध किया और कहा कि यह सब यहां मत करो, यहां से सब लोग निकलते हैं।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-09-26 22:40 IST

टोटके का विरोध करना पड़ा भारी, मारपीट में तीन घायल: Photo- Newstrack

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव में टोटके का विरोध करना मुन्ना और उनके परिवार को भारी पड़ गया। टोटके करने की शिकायत करने पर मुनव्वर ने लाठी डंडे के साथ कुल्हाड़ी से मुन्ना और उसके परिवार पर हमला बोल दिया। जिसमे चांद मोहम्मद, मुन्ना और अनीशा घायल हो गए। जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां सभी का इलाज जारी है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर देकर मामले की शिकायत की है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

टोटके का विरोध करना पड़ा भारी

बता दें कि उन्नाव में आज टोटके का विरोध करना मुन्ना और उसके परिवार को भारी पड़ गया। दरअसल, कोतवाली उन्नाव क्षेत्र के भक्खाखेड़ा गांव के रहने वाले मुन्ना ने बताया कि वो घर से निकल कर जा रहा था, रास्ते में मुनव्वर टोटका करता हुआ मिला। जिसका चांद में विरोध किया और कहा कि यह सब यहां मत करो, यहां से सब लोग निकलते हैं। उस समय तो मुनव्वर ने कुछ नहीं कहा लेकिन मुन्ना से खुन्नस रख ली।

अगले दिन एक बार फिर मुनव्वर कुछ टोटका कर रहा था, जिसका विरोध फिर मुन्ना और उसके घरवालों ने किया। जिसके बाद मुनव्वर उसके साथी शहंशाह और अन्य ने मिलकर मुन्ना और उसके परिवार पर हमला कर दिया। लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से अचानक हुए हमले में चांद, मुन्ना और अनीशा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमे अनीशा का हाथ टूट गया, जबकि मुन्ना और चांद का सिर फट गया। सभी को गंभीर हालत जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां तीनों का इलाज जारी है।

टोना टोटका का है चक्कर

मुन्ना ने बताया कि मुनव्वर अक्सर टोना टोटका करता रहता रहा था, जिसका पहला भी हम लोग विरोध करते रहते थे, हम लोग हमेशा कहते थे, तुम्हे जो भी करना है अपने घर में करो। जिसके बाद से ये लगातार खुन्नस रखने लगा था। वहीं पुलिस को शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई।

Tags:    

Similar News