Unnao Accident: सड़क किनारे झोपड़ी पर पलटा ट्रक, मां समेत दो बेटों की दर्दनाक मौत

Unnao Accident: सड़क किनारे बनी झोपड़ी के ऊपर अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया, जिसमें दबकर मां समेत दो बेटों की दर्दनाक मौत हो गई है।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-07-04 03:36 GMT

सड़क किनारे झोपड़ी पर पलटा ट्रक (Pic: Newstrack)

Unnao Accident: उन्नाव जनपद के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के बांगरमऊ संडीला मार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां सड़क किनारे बनी झोपड़ी के ऊपर अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया, जिसमें दबकर मां समेत दो बेटों की दर्दनाक मौत हो गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्य ऑपरेशन चलाया। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक हटाया गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महिला झोपड़ी में मिठाई की दुकान चलाती थी।

जानकारी के मुताबिक उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में बीती देर रात एक चावल से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे स्थित झोपड़ी पर पलट गया। हादसे में मां समेत दो बेटों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर रात में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के नीचे दबे लोगों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सीओ समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है।

जांच में जुटी पुलिस

बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के पुराने थाने के पास संडीला बांगरमऊ मार्ग के किनारे सरला (35) पत्नी राजकुमार झोपड़ी में मिठाई की दुकान चलाती थी, देर रात इसी झोपड़ी के अंदर उसका 13 वर्षीय बेटा विक्की और 15 वर्षीय बेटा अपनी मां के साथ सो रहा था। इसी दौरान चावल से लदा ट्रक मार्ग से गुजर रहा था। वह अनियंत्रित होकर झोपड़ी के ऊपर ही पलट गया। हादसे में मां बेटों की दबकर दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक के पलटने की सूचना पर आसपास के घरों में मौजूद लोग बाहर निकले, उन्होंने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, उन्होंने क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाया, जिसके बाद उसके नीचे दबे मां बेटे के शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस घटना को लेकर जांच पड़ताल कर रही है। 

Tags:    

Similar News