Road Accident: ट्रक-बस की भीषण टक्कर में 8 यात्रियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

Unnao Road Accident: जनपद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें ट्रक और बस की आमने सामने से टक्कर हो गई। हादसे में 8 लोगों की मौक पर ही मौत हो गई। जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना है।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-04-28 10:53 GMT

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Unnao News: जनपद के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के उन्नाव हरदोई मार्ग पर जमल्दीपुर के पास रविवार की दोपहर सवारी से भरी बस सड़क हादसे (Road Accident) की शिकार हो गई। इस दौरान बस और ट्रक की आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में बस का एक तरफ का हिस्सा खुल गया। जिससे में सवारी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 8 लोगों की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर है। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

दो यात्रियों की मौके पर मौत

जानकारी के अनुसार बांगरमऊ की ओर से उन्नाव आ रही प्राइवेट बस सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के जमल्दीपुर गांव के पास पहुंची थी कि सामने से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बस का दाएं ओर का हिस्सा पूरी तरह से फट गया। जिसमें बैठे सभी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। आठ यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मृतकों की शिनाख़्त करने में जुटी पुलिस

घटना के बाद ट्रक चालक चकलवंशी मार्ग से होते हुए भाग निकला। हालांकि पुलिस को सूचना के बाद जिले में नाकाबंदी कर दी गई है। उधर घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सफीपुर में भर्ती कराया गया है। जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिए। जिला अस्पताल में भी डॉक्टर को अलर्ट कर दिया गया है। घायल और मृतक कहां के हैं अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस अधिकारी अभी मृतकों और घायलों की संख्या स्पष्ट नहीं कर सके हैं।

Tags:    

Similar News