Unnao News: बीच सड़क दबंगई का वीडियो वायरल, युवक को चप्पलों से पीट रहे दबंग, लोग देखते रहे तमाशा

Unnao News: 33 सेकंड के इस वायरल वीडियो में एक युवक को दबंग लात घूसों और चप्पलों से पिटाई कर रहे हैं। तीन युवक हाथों में चप्पल लिए एक युवक को दनादन पीट रहे हैं।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-05 21:06 IST

Unnao News (Pic: Social Media)

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कई लोग एक युवक को लात-घूस और चप्पलों से पीट रहे हैं। युवक को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। घटना बीच सड़क पर हुई, लेकिन पास से गुजर रही भीड़ मूकदर्शक बनी रही। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और युवकों की पहचान करने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

युवक की लात घूसों से पिटाई

उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो सफीपुर कोतवाली के परियर चौकी से महज 500 मीटर दूर का बताया जा रहा है। 33 सेकंड के इस वायरल वीडियो में एक युवक को दबंग लात घूसों और चप्पलों से पिटाई कर रहे हैं। तीन युवक हाथों में चप्पल लिए एक युवक को दनादन पीट रहे हैं। युवक को पीटने के साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। बीच सड़क पर भरे बाजार में बेखौफ़ दबंग युवक एक युवक की पिटाई कर रहे हैं वहीं पास से गुजर रही भीड़ और खड़े लोग मूर्खदर्शक बने हुए हैं। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो होने के बाद पुलिस ने मामला संज्ञान लिया है और युवकों की पहचान करने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की बात कही है।

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

दबंगो के अंदर उन्नाव पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं बचा है। आलम यह है कि कुछ लोग एक युवक को बीच सड़क पर सरेआम लात घूसों और चप्पलों से पीट रहे हैं। दबंगों द्वारा युवक को चप्पलों से मारने पीटने के साथ ही जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। युवक अपनी जान की दुहाई देता नजर आ रहा है। पर बेखौफ दबंग युवक को चप्पलों से पीटते और गिरा कर उसको लातों से मार रहे है। बेखौफ दबंग की दबंगई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 33 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बेखौफ़ दबंग एक युवक को बीच सड़क पर पीट रहे हैं। इस दौरान वहां से निकल रहे लोग और वहां पर मौजूद लोग मूर्ख दर्शक बने हुए हैं। थोड़ी देर के बाद मारपीट होता देख कुछ लोग सामने आए और बीच बचाव किया। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद उन्नाव पुलिस ने संज्ञान ले लिया है वीडियो के आधार पर बेखौफ़ दबंगो की पहचान की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। 

Tags:    

Similar News