Unnao News: पुलिस वाहन में बैठे बाहरी युवक का वीडियो वायरल, SP ने दिये जांच के आदेश

Unnao News: जनपद के पुरवा थाने में पुलिस के वाहन में बैठे बाहरी व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने मामले की जांच क्षेत्राधिकारी पुरवा को दी है।

Report :  Shaban Malik
Update:2023-12-05 13:28 IST

उन्नाव में पुलिस वाहन में बैठे बाहरी युवक का वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक)

Unnao News: जनपद के पुरवा थाने में पुलिस के वाहन में बैठे बाहरी व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में युवक एक पुलिसकर्मी के साथ आगे की सीट पर बैठकर हूटर बजाते हुए पुरवा कस्बे में घूमता दिखाई दिया। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने मामले की जांच क्षेत्राधिकारी पुरवा को दी है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि ‘न्यूजट्रैक’ नहीं करता है।

जानकारी के अनुसार पुरवा थाने में महिला शक्ति मोबाइल शासन के द्वारा चलाए जा रहे हैं। महिला सशक्तिकरण जागरूकता अभियान के तहत पुलिसकर्मी स्कूल और गांव में जाकर लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है। इसी शक्ति मोबाइल में ड्राइवर के साथ बैठे एक बाहरी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) पोस्ट किया है। जिसमें उसने लिखा “आज पुरवा कस्बे में“। वीडियो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा।

वायरल वीडियो को लेकर एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने मामले का संज्ञान लिया है। सीओ पुरवा दीपक सिंह को मामले की जांच सौंपी गयी है। जांच रिपोर्ट के बाद कार्रवाई होना तय माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर किरकिरी होता देख मनीष नाम के युवक ने एक दूसरा वीडियो व्हाट्सएप पर जारी किया है जिसमें उसने वायरल वीडियो की सफाई दी है।

उसने कहा है कि वीडियो को तोड़ मरोड़ कर चलाया जा रहा है। जबकि पुरवा कस्बे में लगे जाम को पुलिस के सहयोग से खुलवा रहा था उसे दौरान का वह वीडियो है। पूरे प्रकरण में जांच अधिकारी को दीपक सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में आया है। वीडियो कब का है इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। ड्यूटी में कौन से पुलिसकर्मी थे। उनके बयान लिए जाएंगे जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News