Unnao News: पांच माह पूर्व पति की पिटाई से टूटी गई थी रीढ़ की हड्डी..मौत के बाद परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

Unnao News: घटना की जानकारी पर ससुराल पहुंचे बेटी के पिता असलम ने बताया कि यदि उनकी बेटी बीमार थी, तो उनको सूचना क्यों नहीं दी गई। मोबाइल फोन से प्रतिदिन बात होती थी ऐसी कोई स्थिति नहीं थी।

Report :  Shaban Malik
Update: 2023-11-08 12:09 GMT

Unnao Crime

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक विवाहिता की इलाज के दौरान मौत हो गई है। परिजनों ने ससुराल वालों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। विवाहिता की मौत से मायके वालों में कोहराम मच गया। पिता ने बेटी का पोस्टमार्टम करने के लिए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया। इसके बाद पुलिस शव का पोस्टमार्टम कर रही है। 5 महीने पहले पति ने अपनी पत्नी को मारा पीटा था, जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई थी। पत्नी का इलाज कानपुर हैलेट में चल रहा था। बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर मायके पक्ष के लोग जब बेटी के घर पहुंचे तो उसका शव को देख फफक पड़े। बेटी के मौत से परिवार वालों में कोहराम मच गया। पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह था पूरा मामला

हरदोई थाना मल्लावां के सुल्तापुर बरौना गांव के रहने वाले पिता असलम ने उन्नाव पुलिस में तहरीर देकर बताया कि बेटी रुखसार की शादी सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के कजियाना मोहल्ला निवासी मैकू के बेटे अकरम से 2015 में की थी। अन्य लोगों के जरिए बुधवार सुबह बेटी रुखसार की मौत की जानकारी मिली। इसके बाद वह बेटी की ससुराल पहुंचा। ससुरालीजनों ने बीमारी के चलते इलाज दौरान अस्पताल में मौत होने की बात बताई। बेटी की मौत होने के बाद भी ससुरालीजनों से जानकारी नहीं दी गई। पिता ने बेटी के शव का पुलिस से पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग उठाई है। पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा। ससुराल के सभी लोग फरार हैं।

परिजन बोले बीमार थी तो जानकारी क्यों नहीं दी

घटना की जानकारी पर ससुराल पहुंचे बेटी के पिता असलम ने बताया कि यदि उनकी बेटी बीमार थी, तो उनको सूचना क्यों नहीं दी गई। मोबाइल फोन से प्रतिदिन बात होती थी ऐसी कोई स्थिति नहीं थी। ससुराल वालों ने ही उसे मौत की घाट उतारा गया है। सफीपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्याम नारायण सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News