डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की पत्नी PGI में भर्ती, 4 दिन से थीं होम आइसोलेट

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी की 21 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shivani
Update: 2021-04-24 12:14 GMT

दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी (Photo Social Media)

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की पत्नी की तबियत भी खराब हो गई है। डॉ दिनेश शर्मा की पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डिप्टी सीएम के संक्रमित होने के बाद उन्हें लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया। खुद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा होम आइसोलेशन में हैं। 

दरअसल, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी की 21 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। दोनो की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉ. दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी ऐशबाग स्थित पैतृक आवास में होम आइसोलेशन में थे। हालांकि आज डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की पत्नी के स्वास्थ्य में थोड़ी गड़बड़ी मिली, जिसके बाद उन्हें संजय गांधी पीजीआइ के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

इसके पहले बीते दिन भाजपा को एक और झटका लगा। लखनऊ पश्चिम सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेश श्रीवास्तव का निधन हो गया। भाजपा विधायक भी संक्रमित थे। बीते 7 दिनों से सुरेश श्रीवास्तव संक्रमित होने के बाद से वेंटिलेटर पर थे और उनका इलाज चल रहा था। विधायक सुरेश श्रीवास्तव लखनऊ की टिकैत राय कॉलोनी में रहते थे, जिसमें एक समुदाय विशेष का बाहुल्य है।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वे भी संक्रमित हैं। हालांकि संक्रमित होने के बावजूद सीएम योगी वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरीए लगातार कार्य कर रहे हैं और अधिकारियों को कोरोना पर काबू पाने के लिए निर्देशित कर रहें हैं।

यूपी में कोरोनाः

बता दें कि उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 38,055 नए मामले सामने आए हैं। 23,231 लोग डिस्चार्ज हुए। राज्य में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 2,88,144 है। अब तक कुल 7,52,211 लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं अब तक कुल 10959 लोगों की मृत्यु हुई है। 


Similar News