UP Election 2022: बीजेपी सांसद वरुण गांधी का ऑडियो वायरल, BJP प्रत्याशी के खिलाफ सपा उम्मीदवार को वोट देने की कर रहे हैं बात

Varun Gandhi Audio viral : सांसद वरुण गांधी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-03 06:03 GMT

Up Election 2022 (Social Media)

Varun Gandhi Audio viral : पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi Audio viral) का एक ऑडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह बीजेपी प्रत्याशी (Bjp candidate)  के खिलाफ वोट देने की बात अपने कार्यकर्ता से करते सुनाई दे रहे हैं।

इस ऑडियो में वह सपा प्रत्याशी (Sp candidate) को वोट देने की भी बात करते सुनाई दे रहे हैं। हालांकि, newstrack.com इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता कि यह वरुण गांधी का ही है लेकिन सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वरुण गांधी बीजेपी प्रत्याशी से खफा हैं और उन्हें सबक सिखाने की बात कार्यकर्त्ता से कर रहे हैं।

 बरखेड़ा विधानसभा का मामला

 तथाकथित जो ऑडियो वायरल हो रहा है उसमें सांसद वरुण गांधी पीलीभीत के बरखेड़ा विधानसभा के किसी बीजेपी कार्यकर्ता से बात करते सुनाई दे रहे हैं। इसमें वह बीजेपी प्रत्याशी जयद्रथ उर्फ़ स्वामी प्रवक्तानंद की आलोचना करते हुए पीठ में खंजर घोपने वाला बता रहे हैं। कार्यकर्त्ता ने जब उनसे पूछा की किसे वोट दिया जाए तो वह वह सपा प्रत्याशी हेमराज वर्मा को वोट देने की भी बात करते सुनाई दे रहे हैं और कहा कि वह भले ही मेरे खिलाफ लोकसभा में चुनाव लड़ चुका है लेकिन बीजेपी प्रत्याशी से अच्छा है धोखेबाज नहीं है।

वरुण गांधी का ऑडियो वायरल

बता दें वरुण गांधी अपनी केंद्र की मोदी और यूपी सरकार पर अक्सर हमले बोलते दिखाई देते हैं। वह ट्वीट के जरिए सरकार की योजनाओं और उनके कार्यों पर सवाल उठाते हैं। लखीमपुर खीरी हिंसा और किसानों के आंदोलन को लेकर भी वह सरकार के विरोध में अपनी आवाज बुलंद करते रहे हैं। जिसके बाद वोटिंग से चंद रोज पहले अब वरुण गांधी का यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीजेपी के लिए मुश्किल बन सकता है। क्योंकि पीलीभीत में वरुण गांधी और उनकी मां मेनका गाँधी का काफी प्रभाव माना जाता है।

मेनका गांधी और वरुण गांधी यहां से सांसद चुने जाते रहे हैं ऐसे में वरुण गांधी की भाजपा से बगावत पहले से ही जग जाहिर है अब उनके ऑडियो वायरल होने के बाद पार्टी प्रत्याशी के लिए मुश्किल हो सकती है। हालांकि ऑडियो वायरल होने के बाद वरुण गांधी की ओर से अभी तक कोई बयान मीडिया में जारी नहीं किया है। लेकिन यह विपक्ष को बीजेपी पर हमला बोलने का एक और मौका दे दिया है।

Tags:    

Similar News