UP Election 2022: सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव से फिरोजाबाद से चुनाव लड़ने की मांग की

जिस तरह उत्तर प्रदेश में दल बदलने का सिलसिला बरकरार है,उसी तरह राजनेतिक पार्टी के कार्यकर्ता और नेता चाहते हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2022-01-14 16:58 GMT

सपा प्रमुख अखिलेश यादव की तस्वीर 

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में सभी दलों में सरगर्मियां तेज हो गई हैं। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ताओं ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से फिरोजाबाद की सिरसागंज विधानसभा से लड़े चुनाव की मांग की है। 

जिस तरह उत्तर प्रदेश में दल बदलने का सिलसिला बरकरार है,उसी तरह राजनेतिक पार्टी के कार्यकर्ता और नेता चाहते हैं उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष उनके जिले से चुनाव लड़े,इसी कड़ी में आज फिरोजाबाद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया।

जिसमें उन्होंने यह मांग की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव है फिरोजाबाद की सिरसागंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़े,क्योंकि वह यहां से पहले भी सांसद रह चुके हैं,अगर वह यहां से चुनाव लड़ेंगे तो फिरोजाबाद जिले का विकास बहुत होगा इसलिए उनकी मांग है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष फ़िरोज़ाबाद सिरसागंज विधानसभा से चुनाव लड़े।

अखिलेश यादव की तस्वीर 

सिरसागंज विधानसभा से अभी विधायक हरिओम यादव जो अब भारतीय जनता पार्टी में शामिल। दरअसल सिरसागंज विधानसभा सीट से हरिओम यादव विधायक है जो कि मुलायम सिंह यादव के समधी हैं,लेकिन पार्टी से निष्कासित होने के बाद उन्होंने शिवपाल यादव के साथ काम किया और शिवपाल यादव का समाजवादी पार्टी से विलय हो गया।

लेकिन हरिओम यादव को वापस समाजवादी पार्टी में नहीं लिया गया और ना ही उन्हें टिकट दी गई,इसलिए हरिओम यादव ने अब साइकिल की सवारी छोड़कर फूल का दामन थाम लिया, अगर बात विधायक हरिओम यादव की बात करें तो क्षेत्र में उनकी पकड़ की बात करें उनकी यादव बेल्ट में काफी अच्छी पकड़ है, इसलिये उनके सामने खड़े होने वाला प्रत्याशी भी दमदार होना चाहिए।

Tags:    

Similar News