UP Election 2022 : सिद्धार्थ नाथ सिंह का सपा पर हमला कहा, क्या मजबूरी थी जो टुकड़े-टुकड़े गैंग से जुड़े सदस्य को बनाया कैंडिडेट

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने चुनाव प्रचार करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा, अखिलेश और डिपंल यादव दोनों बताएं कि क्या मजबूरी थी कि टुकड़े-टुकड़े गैंग से जुड़े सदस्य को कैंडिडेट बनाना पड़ा।

Published By :  Bishwajeet Kumar
Written By :  Syed Raza
Update:2022-02-14 20:26 IST

सिद्धार्थ नाथ सिंह (फाइल तस्वीर)

प्रयागराज। बाहुबली अतीक अहमद (Ateek Ahmed) के आतंक के रुप में जानी जाने वाली प्रयागराज की शहर पश्चिमी विधानसभा सीट से दूसरी बार चुनाव मैदान में उतरे बीजेपी प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस सीट पर उनकी लड़ाई समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखौटे से है। उन्होंने कहा है कि उस मुखौटे के पीछे से माफिया पूर्व सांसद अतीक अहमद ही उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहा है। उन्होंने दावा किया है कि बाहुबली अतीक अहमद के आतंक के रुप में पहचान रखने वाली इस विधानसभा सीट की पांच साल में तस्वीर बदली है। उन्होंने कहा है कि अतीक अहमद समेत उसके कई गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। लेकिन उन्होंने कहा है कि ये ट्रेलर था और जनता उन्हें दोबारा मौका देगी तो पूरी पिक्चर दिखायेंगे।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि चुनाव जीतने के बाद जो माफिया बचे हैं उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा है कि माफियाओं के कब्जे में जो सरकारी जमीनें बची हैं उसे भी खाली कराकर गरीबों के आशियाने बनाये जाने हैं। उन्होंने दावा किया है कि विकास की जो पिक्चर बाकी है, वह अगले पांच सालों में पूरी होगी। वहीं शहर पश्चिमी सीट पर समाजवादी पार्टी द्वारा प्रत्याशी बदले जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। क्योंकि शहर पश्चिमी की जनता विकास और माफियाओं से आजादी चाहती है। सिद्धार्थ नाथ सिंह इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र में तोबड़तोड़ चुनाव प्रचार में जुटे हैं।

बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील

इसी कड़ी में रविवार देर रात कालिन्दीपुरम इलाके के सैनिक कालोनी में जनसंपर्क करने पहुंचे थे। उन्होंने सैनिकों और उनके परिवारों से भाजपा के विकास कार्यों को देखते हुए अपने पक्ष में वोट देने की अपील की। उन्होंने लोगों से कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मतदान जरुर करें। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि यह चुनाव इंसानियत बनाम हैवानियत के बीच लड़ा जा है और इसमें इंसानियत ही जीतेगी। सोमवार को शहर पश्चिमी विधानसभा के टिकरी, हटवा, मोहिउद्दीनपुर भरेठा, झपिया ग्राम सभा में जनसम्पर्क के दौरान राम प्रकाश सिंह पटेल और रामदीन कुशवाहा कहते है कि मंत्री जी हम जात पात और धन से सपोर्ट नहीं करते, विकास पे करते हैं और हमारा पूरा सपोर्ट मंत्री के द्वारा किए गए विकास के साथ है।हम लोग विकास के साथ है योगी के साथ है। इन बातों ने नई उमंग भर दी।

सपा कैंडिडेट टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि सपा के कैंडिडेट उस गैंग के सदस्य है जो टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ जुड़े हैं जो नारे लगाते थे इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह ये वो गैंग है जो कहते थे,अफजल हम शर्मिंदा है अफजल कौन है जिन्होंने पार्लियामेंट पर अटैक किया था। जिन्होंने नारे लगाए थे अफजल हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा है।जो मोदी की हत्या सुपारी ली थी कहा था मोदी को जेल भेजेंगे और मुख्यमंत्री से हटाएंगे। अखिलेश और डिंपल यादव को दोनों को जवाब देना चाहिए टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्य को प्रयागराज शहर पश्चिमी प्रत्याशी ऋचा सिंह को उम्मीदवार क्यों बनाया है अमरनाथ मौर्या का टिकट काटकर ऐसे कैंडिडेट को क्यों चुना था क्या कारण है क्या मजबूरी थी जो टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ रहने वालों को क्यों टिकट देना पड़ा।जो देशद्रोही राष्ट्रद्रोही के साथ है।

Tags:    

Similar News