छात्रों ने चीफ प्रॉक्टर रोयना सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, बर्खास्त करने की मांग

Update: 2018-09-26 04:05 GMT

वाराणसी: काशी हिंदू विश्वविद्यालय में पिछले 24 घंटे से आंदोलन जारी है। इस बीच धरना दे रहे छात्रों ने बीएचयू प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। छात्रों का गुस्सा चीफ़ प्रॉक्टर रॉयना सिंह के खिलाफ हैं। धरने पर बैठे छात्रों ने पूरे परिसर में चीफ़ प्रॉक्टर रॉयना सिंह के खिलाफ पोस्टर चिपका रहे है।

छात्रों ने चीफ प्रॉक्टर रोयना सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, बर्खास्त करने की मांग

2 अक्टूबर तक का दिया अल्टीमेटम

आंदोलन करने वाले छात्रों ने बीएचयू प्रशासन को 2 अक्टूबर तक की मोहलत दी है। छात्रों के मुताबिक अगर 2 अक्टूबर तक रोयना सिंह को बर्खास्त नहीं किया गया तो आंदोलन और तेज होगा। पोस्टर में लिखा गया है कि " अपने कर्मों की सजा आम छात्रवासियों को देने वाली रॉयना सिंह तानाशाही बंद करके तुरंत इस्तीफा दो अन्यथा बड़े छात्र आंदोलन के लिए तैयार रहो । कैंपस में आतंकवाद फैलवान बंद करो शर्म करो रॉयना सिंह " । वही इस मामले में छात्र सीधे सीधे चीफ़ प्रॉक्टर को जिम्मेदार मान रहे है।

7 हॉस्टल को खाली करने का दिया निर्देश

पथराव और बवाल को देखते हुए विश्वविद्यालय के 7 हॉस्टल को खाली करने का निर्देश दिया गया है। बिरला के तीनों हॉस्टल के अलावा रुईया, रुईया एनेक्सी, लालबहादुर शास्त्री के अलावा धन्वंतरि हॉस्टल को 24 घंटे के अंदर खाली करने का निर्देश दिया है। साथ ही 28 सितंबर तक शैक्षणिक कामों को बंद कर दूय गया है।

Tags:    

Similar News