Varanasi News: क्या ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) बनेंगे कैबिनेट मंत्री... बृजेश पाठक ने दिया ये जवाब

Varanasi News: एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कई चिकित्सकों के समय पर नहीं पहुंचने पर उन्हें नोटिस दिया गया है।

Update: 2023-07-16 11:31 GMT

Varanasi News: एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कई चिकित्सकों के समय पर नहीं पहुंचने पर उन्हें नोटिस दिया गया है। नोटिस का जवाब नहीं देने पर उन्हें बर्खास्त किया जाएगा और नई भर्ती की जाएगी।

समाजवादी पार्टी को बताया डीरेल्ड (पटरी से उतरी हुई)

सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के एनडीए में शामिल होने के सवाल पर कहा कि ओमप्रकाश राजभर के एनडीए में शामिल होने से एनडीए का कुनबा मजबूत हुआ है। आज अमित शाह से ओमप्रकाश राजभर के मुलाकात के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि उनकी पार्टी एनडीए (NDA) में शामिल हो गई है। इसकी जानकारी अमित शाह ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में लड़ा जाएगा और उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर हम जीत हासिल करेंगे। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि समाजवादी पार्टी अब डीरेल्ड हो गई है। वाराणसी में स्वास्थ्य अधिकारियों संग बैठक करने पहुंचे डिप्टी सीएम ने ओमप्रकाश राजभर के गठबंधन के सवाल पर सर्किट हाउस में कहा कि ‘बड़े लम्बे अरसे से कयास लगाए जा रहे थे कि ओमप्रकाश राजभर एनडीए का हिस्सा होंगे। उनके आने की सूचना गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। उनके आने से राजग का कुनबा मजबूत हुआ है।’

क्या बनेंगे ओमप्रकाश राजभर कैबिनेट मंत्री?

जब डिप्टी सीएम से पूछा गया कि क्या ओमप्रकाश राजभर सीएम योगी की कैबिनेट में शामिल होंगे तो उन्होंने कहा कि अभी गठबंधन हुआ है। समय-समय पर जो भी होगा, उसकी जानकारी हम आप को देते रहेंगे। हमारे राजग परिवार में सदस्यों की संख्या बढ़ी है और लगातार यह संख्या बढ़ती रहेगी। इससे यह साबित होता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्व समाज और आम आदमी का जीवन स्तर ऊपर उठाने के लिए जो कोशिश की थी उसमे वो कामयाब हुए हैं।

2047 में बनेंगे विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि लोकतंत्र में हम सब को अधिकार मिला हुआ है। हम लोगों का प्रथम उद्देश्य है भारत माता के तिरंगे को आसमान में पहुंचाना। उन्होंने कहा कि हमारा देश अभी अर्थव्यवस्था के मामले में विश्व में पांचवें स्थान पर है। हमारा लक्ष्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम अपने देश को 2047 में विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बना दें।

Tags:    

Similar News