Varanasi News: पीएम के आगमन से पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का वाराणसी दौरा, तैयारियों का लेंगे जायजा

Varanasi News: पीएम मोदी के द्वारा शिलान्यास और लोकार्पण करने वाली योजनाओं का हाल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लेने जानेंगे।

Update:2023-09-18 11:22 IST

PM Modi and CM Yogi  (photo: social media )

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 23 सितंबर को काशी आगमन हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर के साथ एक और कार्यक्रम में शामिल होंगे। पीएम के आगमन से पूर्व सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज यानि सोमवार को वाराणसी दौरे पर आ रहे हैं। शाम सीएम योगी अटल आवासीय विद्यालय की व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने जाएंगे सीएम योगी। व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अटल आवासीय विद्यालय के बच्चों से संवाद भी करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा काफी खास माना जा रहा है। पीएम के आगमन से पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गंजारी में बनने वाले क्रिकेट स्टेडियम का भी निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासनिक अमला अलर्ट मोड पर है। अटल आवासीय विद्यालय की सभी तैयारियों को अंतिम रुप देने में अधिकारी जुटे हैं। वाराणसी में पीएम मोदी के आगमन के दौरान जिन योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण होना है, उनका ग्राउंड स्तर पर हाल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जानेंगे।

23 सितंबर को है पीएम मोदी का आगमन

23 सितंबर पीएम मोदी का वाराणसी आगमन हो रहा है। लगभग 4 घंटे तक वाराणसी में रहेंगे। पीएम मोदी काशीवासियों को हजारों करोड़ों की योजनाओं की सौगात भी देंगे। पीएम मोदी गंजारी में पूर्वी उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम की भी नींव रखेंगे। पीएम मोदी अटल आवासीय विद्यालय का भी उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी के आगमन को लेकर प्रशासनिक अमला तैयारी में जुटा हुआ है। इन तैयारी का जायजा लेने के लिए आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवासीय दौरे पर वाराणसी पहुंच रहे हैं।

Tags:    

Similar News