Varanasi News: केशव प्रसाद मौर्य का दावा: यूपी में 80, देश में 350 सीटें जीतेंगे, डिप्टी सीएम ने लिया सभास्थल का जायजा

Varanasi News: पीएम मोदी का कल वाराणसी आगमन हो रहा है। पीएम मोदी के दौरे से पहले उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य वाराणसी पहुंचे।

Update: 2023-07-06 09:31 GMT

Varanasi News: पीएम मोदी का कल वाराणसी आगमन हो रहा है। पीएम मोदी के दौरे से पहले उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य वाराणसी पहुंचे। वाराणसी के सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि सावन के महीने में बाबा विश्वनाथ की नगरी में आने का सौभाग्य मिला है, मैं बाबा विश्वनाथ को प्रणाम करता हूं। काल भैरव जी को प्रणाम करता हूं और काशी की माटी को प्रणाम करता हूं।

कल 7 जुलाई को माननीय प्रधानमंत्री जी का काशी आगमन हो रहा है, उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता की तरफ से माननीय प्रधानमंत्री जी का हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन करता हूं। माननीय प्रधानमंत्री सौगात की बरसात लेकर आ रहे हैं। पीडीए के पोस्टर लगने के सवाल पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी कल आ रहे हैं और सौगात की बरसात होगी और हर-हर महादेव कहकर वो प्रश्नों से कन्नी काट कर निकल गए। 12 जुलाई को विपक्ष एकजुट होने जा रहा है, के सवाल पर कहा कि 12 जुलाई, 13 जुलाई, 14 जुलाई यह महीना है, तारीख आती और जाती रहती है। दो बार से माननीय प्रधानमंत्री जी की सरकार है और तीसरी बार भी आएंगे। आदरणीय मोदी जी के नेतृत्व में अगली सरकार बनेगी। उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटें और देश में 350 सीटें हम जीतेंगे।

Tags:    

Similar News