Varanasi News : पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बड़ा हादसा, बलुआ घाट पर चेंजिंग रूम का छज्जा गिरने से एक की मौत

Varanasi News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बलुआ घाट पर गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया है, यहां चेंजिंग रूम का छज्जा गिरने एक एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

Newstrack :  Network
Update:2024-09-12 21:05 IST

Varanasi News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बलुआ घाट पर गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया है, यहां चेंजिंग रूम का छज्जा गिरने एक एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इसके साथ ही एक कुत्ते की भी जान चली गई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी के बलुआ घाट पर बने चेंजिंग रूम में चंदौली के अलीनगर के परोरवा गांव निवासी मेवालाल बैठे हुए थे। इसी दौरान अचानक से चेंजिंग रूम की छत भरभराकर ठह गई। इस हादसे में मेवालाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पास में ही एक कुत्ता भी सो रहा था, जिसकी भी मलबे में दबकर जान चली गई है। छत ढहने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़ पड़े, धीरे-धीरे वहां भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले ही एक और चेंजिंग रूम की छत ढह गई थी, इसके बावजूद कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया गया है।

इससे पहले भी गिर चुकी छत

बता दें कि बलुआ घाट पर निर्माण कार्य अंतिम चरण में पहुंचने को है। इस घाट के निर्माण के लिए लगभग साढ़े दस करोड़ रुपए खर्च होने हैं। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने निर्माण कार्य में इस्तेमाल की जा रही सामग्री की गुणवत्ता पर सवाल उठाए हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि इससे पहले भी जब चेंजिंग रूम की छत गिरी थी तो विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने जांच के आदेश दिए थे। हालांकि जांच के बाद क्या हुआ, अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। 

गौरतलब है कि इससे पहले भी स्थानीय लोगोंं ने सरकार की ओर से कराए जा रहे निर्माण कार्यों पर सवाल उठाया था। व्यापारियों ने विकास के नाम पर पुराने भवनों को ध्वस्त करने का आरोप लगाया था।

Tags:    

Similar News