Varanasi News: वाराणसी में साधु की पीट-पीट कर की गई हत्या, चार हिरासत में

Varanasi News: वाराणसी में उस समय सनसनी मच गई जब एक साधु के भेष में बैठे एक वक्त व्यक्ति को चार-पांच नाबालिक लड़कों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी।

Report :  Rishu Pathak
Update:2024-09-16 19:29 IST

वाराणसी में साधु की पीट-पीट कर की गई हत्या, चार हिरासत में: Photo- Newstrack

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के जनपद वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र में आज उस समय सनसनी मच गई जब एक साधु के भेष में बैठे एक व्यक्ति को चार-पांच नाबालिग लड़कों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। दरअसल, यह पूरी घटना जहां हुई उसी गली में देसी शराब का ठेका है जहां पर आए दिन रोज इस तरह का विवाद होता रहता है।

साधु के भेष में राजू दास की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बगल के ही मलिन बस्ती के कुछ नाबालिग लड़कों से कहा सुनी हुई इसके बाद नाबालिगों ने ईंट पत्थर से साधू पर हमला कर दिया। इस मारपीट में घायल साधु को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही थाना चेतगंज की पुलिस ने तुरंत चारो किशोर को पकड़ लिया और पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया

वाराणसी में साधु की पीट-पीटकर की गई हत्या के सम्बन्ध में एसीपी चेतगंज ने बताया कि घटना का पता लगाया जा रहा है सभी नाबालिक लड़के बगल के बनिया बाग की मलिन बस्ती के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

साधु का नाम पप्पू है भिक्षा मांगता है

बताया जा रहा है कि जिसकी हत्या हुई है, उसका नाम पप्पू है और वह एक साधु है। न्यू कॉलोनी ककरमत्ता निवासी पप्पू की उम्र 30 वर्ष बताई गई है, वह दशाश्वमेध इलाके में भिक्षा मांगने का कार्य करता था। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन चेतगंज थाने पहुंच गये हैं, जिनका रो-रोकर बुरा हाल है।

स्थानीय लोगों के अनुसार पिछले चार पांच दिनों से हत्यारोपियों का इलाके में आतंक बढ़ गया था। बताया जा रहा है कि हाल फिलहाल में इन मनबढ़ नाबालिगों ने कइयों को ब्लेड से मारकर घायल कर दिया था।

Tags:    

Similar News