Varanasi News: युवक को मारा चाकू, गंभीर हालत में कबीर चौरा से ट्रामा सेंटर रेफर

Varanasi News:चाकूबाजी देख दशाश्वमेध थानाक्षेत्र की देहलू गली में हड़कंप मच गया। लोग इधर-उधर भागने लगे तो वहीं आरोपी पीड़ित को लगातार चाकू मारकर वहां से फरार हो गया।

Update: 2023-10-10 17:14 GMT

युवक को मारा चाकू, गंभीर हालत में कबीर चैरा से ट्रामा सेंटर रेफर: Photo-Newstrack

Varanasi News: वाराणसी के दशाश्वमेध थाने से चंद कदम की दूरी पर मंगलवार शाम हुई चाकूबाजी की घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। चाकूबाजी देख दशाश्वमेध थानाक्षेत्र की देहलू गली में हड़कंप मच गया। लोग इधर-उधर भागने लगे तो वहीं आरोपी पीड़ित को लगातार चाकू मारकर वहां से फरार हो गया। खून से लथपथ युवक को लेकर परिजन मंडलीय चिकित्सालय भागे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसीपी दशाश्वमेध डॉ अवधेश पांडेय भी मंडलीय चिकित्सालय कबीरचैरा पहुंचे जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर्स ने उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि घायल युवक भी क्षेत्र का बदमाश है।

आसिफ तनेजा को मारा चाकू

देहलू गली में अचानक अफरा-तफरी मची तो लोग इधर-उधर भागने लगे। गली में एक व्यक्ति खून से लथपथ तड़प रहा था। युवक की पहचान स्थानीय आसिफ तनेजा के रूप में हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार किसी से कहासुनी के बाद चाकूबाजी की घटना हुई है और चाकू मारने वाला वहां से फरार हो गया। इस सम्बन्ध में एसीपी दशाश्वमेध ने बताया कि घायल युवक को पुलिस ने परिजनों की सहायता से पहले मंडलीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

जल्द पकड़ा जाएगा बदमाश

एसीपी ने बताया कि बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। पुलिसकर्मी सीसीटीवी की जांच कर रहे हैं। जल्द ही चाकू मारने वाला बदमाश पकड़ लिया जाएगा। मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद है।

Tags:    

Similar News